महाराष्‍ट्र: पुलिस चौकी में चल रही थी दारू पार्टी, जनता को देखकर भागे सिपाही, देखें VIDEO


मुंबई. महाराष्‍ट्र (maharastra) के नासिक (Nashik) में अजीब नजारा देखने को मिला, यहां के गंगापुर पुलिस स्‍टेशन में जब आम जनता पहुंची तो वहां मौजूद पुलिस कांस्‍टेबल (Police constable) भागते नजर आए और यह घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया. जब इसकी जानकारी वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों को मिली तो उन्‍होंने 4 पुलिस कांस्‍टेबल्‍स को सस्‍पेंड कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे के मुताबिक ये चारों पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी खत्‍म करने के बाद पुलिस स्‍टेशन के भीतर ही शराब पी रहे थे, उनका वीडियो भी मिला है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गंगापुर पुलिस स्‍टेशन में पुलिसकर्मियों के शराब पीने की जानकारी मिलने पर किसी शख्‍स से खुद मौके पर पहुंच कर यह वीडियो बनाया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पुलिस कर्मी नशे की हालत में सीधे खड़े तक नहीं हो पा रहा है.

तभी एक शख्‍स पुलिस स्‍टेशन में पहुंचता है और पुलिसकर्मियों से सवाल पूछता है. इसके बाद पुलिसकर्मी वहां से भाग खड़े होते हैं, जबकि स्‍टेशन की टेबल पर शराब को बोतल और अन्‍य सामान रखा नजर आता है.

पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और आरोपी पुलिसकर्मियों से पूछताछ होगी, लेकिन उन्‍हें तत्‍काल सस्‍पेंड कर दिया गया है. यह घटना मंगलवार रात 9 बजे के करीब की है. बताया जाता है कि चारों कांस्‍टेबल अपनी ड्यूटी खत्‍म करने के बाद पुलिस स्‍टेशन में ही शराब पीते थे और घटना वाले दिन वे कैमरे में कैद हो गए थे. पुलिस कमिश्नर ने कहा कि एसीपी स्‍तर के अधिकारी को यह जांच सौंपी गई है और वे जल्‍द ही अपनी रिपोर्ट देंगे.

Tags: Maharastra, Police constable





Source link

Enable Notifications OK No thanks