बिल्कुल बदल गया सलमान ख़ान की हीरोइन आयशा टाकिया का लुक, पर्दे से दूर जी रही ऐसी जिंदगी!


Ayesha Takia Latest Photo : बॉलीवुड की सबसे क्यूट और हॉट एक्ट्रेस में गिनी जानी वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) पिछले कई सालों से बड़े पर्दे से पूरी तरह हैं. आयशा साल 2011 में आखिरी बार रणविजय सिंह के साथ फिल्म ‘मोड़’ में नज़र आई थीं उसके बाद से एक्ट्रेस पूरी तरह से गायब हैं. इतना ही नहीं आयशा का लुक भी अब पूरी तरह बदल चुका है.

बड़े पर्दे पर क्यूट सी दिखने वाली वाली आयशा आज पूरी तरह बदल गई हैं. एक्ट्रेस का लुक देखकर कुछ सेकेंड के लिए आप भी चौंक जाएंगे कि क्या ये वहीं आयशा हैं जिन्हें आपने सलमान ख़ान के साथ ‘वॉन्टेड’ में देखा था.


आयशा भले ही इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.


इंस्टाग्राम पर आयाशा को 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अगर आप एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि आयशा अपना पूरा वक्त सिर्फ पति, बच्चे और दोस्तों के साथ घूमने फिरने मस्ती करने में बिता रही हैं.


आपको बता दें आयशा ने साल 2009 में फरहान आज़मी से शादी की थी जो समाजवादी पार्टी के नेता अबू आज़मी के बेटे हैं. आयाशा का एक बेटा भी है जिसका नाम है मिकैल आज़मी.


करियर की बात करें तो आयशा जब 13 साल की थीं तब से उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें पहचान मिली फालगुनी पाठक के सॉन्ग ‘मेरी चूनर उड़  उड़ जाए’ से.


फिल्मों की बात करें आयशा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन सोचा नाथा, सुपर, डोर, सलाम-ए-इश्क, वॉन्टेड और पाठशाला एक्ट्रेस की सबसे फेमस मूवीज़ हैं.
Jackie Shroff के पापा ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, ‘फिक्र मत कर तू एक दिन एक्टर बनेगा’



image Source

Enable Notifications OK No thanks