करण जौहर पर चला फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म का जादू? फैंस ने थियेटर में निर्देशक को देखा तो नहीं हुआ यकीन


नई दिल्ली: ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The legend of Maula Jatt) को पसंद करने वाले सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं, दुनियाभर में हैं. विदेशों में इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि करण जौहर को भी यह पाकिस्तानी फिल्म बेहद पसंद आई है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें छाई हुई हैं, जिसे देखकर लोग ऐसा दावा कर रहे हैं. हालांकि, कई नेटिजेंस इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. फोटोज में करण जौहर जैसा दिखने वाला शख्स थियेटर में बैठकर ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का लुत्फ उठा रहा है. ऐसी ही एक फोटो पाकिस्तानी वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. फोटो के साथ दिए कैप्शन में दावा किया गया है कि करण जौहर फिल्म देख रहे हैं.

Karan Johar, The legend of Maula Jatt, Karan Johar Lookalike, Karan Johar Fawad Khan, Mahira Khan, Maula Jatt remake, फवाद खान, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट

(फोटो साभार: Instagram@thecurrentpk)

लोगों ने फोटो में दिख रहे शख्स को बताया करण जौहर का हमशक्ल
कैप्शन में लिखा है, ‘बिग स्क्रीन पर करण जौहर को ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का आनंद उठाते हुए देखा गया.’ फोटो पर तमाम यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर कहता है, ‘ये करण जौहर नहीं हैं. वे घर पर आराम से फिल्म देख सकते हैं. उन्हें फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर जाने की जरूर नहीं है.’ दूसरा यूजर कहता है, ‘यह सिर्फ उनका हमशक्ल है.’

नेटिजेंस ने फोटो पर किए मजेदार कमेंट
तीसरा यूजर लिखता है, ‘फवाद खान के लिए फिल्म देख रहे हैं.’ चौथा यूजर लिखता है, ‘वे अब इस फिल्म की नकल करेंगे और कुछ स्टारकिड्स को लेंगे. इसमें आइटम नंबर के साथ कुछ अजीब डायलॉग डालेंगे. यह करण जौहर नहीं है.’ कई यूजर्स को यह पोस्ट काफी मजेदार लग रही है.

‘थैंक गॉड’ और ‘राम सेतु’ को छोड़ा पीछे
‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ 13 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, जिसने 10 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. यह पाकिस्तान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने विदेशी धरती पर ‘थैंक गॉड’ और ‘राम सेतु’ को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है.

Tags: Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks