सात फेरों से दो दिन पहले टूट गई थी पुरानी अंगूरी भाभी की शादी, 44 साल की उम्र में हैं अनमैरिड


शिल्पा शिंदे का नाम टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेसेस में शुमार है. उन्होंने यूं तो कई टीवी सीरियलों में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी शो भाबीजी घर पर हैं के जरिए मिली. इस शो में शिल्पा ने अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. सालों तक अंगूरी भाभी के किरदार में जान डालने के बाद जब शिल्पा ने ये शो छोड़ा था तो काफी विवाद हुआ था.

शिल्पा की जगह फिर शो में शुभांगी अत्रे की एंट्री हुई और मामला शांत हुआ. वैसे, प्रोफेशनल लाइफ में विवादों के लिए मशहूर शिल्पा की पर्सनल लाइफ भी कम उथल-पुथल भरी नही रही है. क्या आप जानते हैं कि शिल्पा की शादी ऐनमौके पर टूट गई थी. जी हां, शिल्पा कभी टीवी एक्टर रोमित राज के साथ रिलेशनशिप में हुआ करती थीं.

आपको बता दें कि रोमित राज से शिल्पा की नजदीकियां सीरियल मायका के सेट पर बढ़ी थीं और तकरीबन दो साल तक इन्होंने एक-दूसरे को डेट भी किया था. 2009 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी में बदलने की ठानी और फिर इनकी शादी तय हो गई. सब कुछ ठीक था लेकिन अचानक पता नहीं क्या हुआ कि दोनों ने सात फेरे लेने से दो दिन पहले ही एक-दूसरे की सहमति से शादी तोड़ दी .उसके बाद शिल्पा ने अब तक किसी और से शादी नहीं की है. वह 44 साल की हो चुकी हैं.

शिल्पा ने लाइफ में एक और बुरा दौर देखा था जब उनके पिता का अल्जाइमर से निधन हो गया था. शिल्पा पिता के बेहद करीब थीं और उनके निधन से वह डिप्रेशन में चली गई थीं. शिल्पा के पिता उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थे और वह उनके खिलाफ जाकर एक्ट्रेस बनी थीं.    

कपूर परिवार की इस लड़की से होने वाली थी अजय देवगन की शादी ? एक्ट्रेस ने फिर खुद बताई सच्चाई 

‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान की तस्वीरें हुईं वायरल, लंबे बालों में दिखा एकदम अलग लुक

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks