गोपालगंज के सांसद प्रतिनिधि पर चुनावी रंजिश में हुआ जानलेवा हमला, भाग कर बचाई जान


गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) के जेडीयू सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन के प्रतिनिधि और जेडीयू के नेता धर्मराज प्रसाद सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर दुखहरण गांव की है. फायरिंग में धर्मराज प्रसाद सिंह बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी स्कॉर्पियो (Scorpio) क्षतिग्रस्त हो गई. धर्मराज प्रसाद सिंह जादोपुर दुखहरण पंचायत की मुखिया रामावती देवी के पति हैं. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के दौरान हुई रंजिश में यह घटना हुई है. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची जादोपुर थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

धर्मराज प्रसाद सिंह ने बताया कि वो रविवार की शाम गोपालगंज से अपने घर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में घात लगाए लोगों ने लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर से उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने उन पर गोली भी चलाई गई, लेकिन वो बाल-बाल बच गए. हमला होने पर धर्मराज प्रसाद ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई. इस हमले में उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है.

पीड़ित की ओर से नामजद प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने सांसद के प्रतिनिधि धर्मराज प्रसाद सिंह पर हमला किया है उनकी पहचान कर ली गई है. सदर एसडीपीओ (SDPO) संजीव कुमार ने कहा कि दोषी जो लोग भी होंगे, उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Firing, Gopalganj Police



Source link

Enable Notifications OK No thanks