ऋद्धिमान साहा को धमकी देने वाला पत्रकार कौन? सामने आया नाम


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम से दरकिनार किए गए अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने बीसीसीआई की 3 सदस्यीय जांच समिति के सामने धमकी देने वाले पत्रकार का नाम बता दिया है. समिति में बीसीसीआई (BCCI) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष अरुण धूमल और बोर्ड के शीर्ष परिषद सदस्य प्रभतेज सिंह भाटिया शामिल हैं. साहा के नाम उजागर करने के कुछ घंटे बाद कथितरूप से धमकी देने वाले पत्रकार ने वीडियो जारी कर कहा कि दोनों के बीच बातचीत को गलत तरीके से पेश किया गया. पश्चिम बंगाल के सीनियर पत्रकार ने अब साहा को मानहानि का नोटिस भेजने की बात कही है.

पत्रकार बोरिया मजूमदार (Boria Majumdar) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा, ‘ हर कहानी के दो पहलू होते हैं. ऋद्धिमान साहा ने मेरी व्हाट्सएप चैट के साथ छेड़छाड़ की है. इससे मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को ठेस पहुंची है. मैंने बीसीसीआई से निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया है. मेरे वकील ऋद्धिमान साहा को मानहानि का नोटिस भेज रहे हैं. सच की जीत हो.’

wriddhima saha on boria majumdar, wicket keeper wriddhiman saha, boria majumdar on saha, boria majumdar notice saha, boria majumdar defamation notice, wriddhiman saha on bcci panel, india national cricket team, team india wicket keeper saha, ऋद्धिमान साहा बोरिया मजूमदार, बोरिया मजूमदार मानहानि नोटिस, बीसीसीआई

साहा ने पिछले महीने ही एक पत्रकार के मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इससे बाद हड़कंप मच गया। साहा से पत्रकार के नाम का खुलासा करने की कई दिग्गजों ने गुजारिश की थी. साहा ने अंत तक इस मामले में पत्रकार का नाम नहीं बताया जिसके बाद बीसीसीआई को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा. बीसीसीआई ने साहा से संपर्क किया जहां उन्होंने पूरा मामला बोर्ड के सामने बताया. बोर्ड ने फिर 3 सदस्यीय समिति का गठन किया.

बोरिया ने अपने 8 मिनट और 36 सेकेंड के वीडियो में कहा, ‘ स्क्रीनशॉट से छेड़छाड़ की गई है. वह पूरी तरह से सही नहीं है. साहा का इंटरव्यू पहले से प्लान था, उन्होंने इंटरन्यू के लिए जूम लिंक भेजने को कहा था. लेकिन वह समय देकर भी उपलब्ध नहीं हुए. ‘ साहा को हाल में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था. इसके कुछ दिन बाद साहा ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ को आड़े हाथों लिया था.

Tags: BCCI, Indian cricket, Team india, Wriddhiman saha



image Source

Enable Notifications OK No thanks