‘यहाँ कोई अलविदा नहीं है पापा..’: शहीर शेख ने अपने दिवंगत पिता शाहनवाज शेख के लिए लिखा इमोशनल नोट


'यहाँ कोई अलविदा नहीं है पापा..': शहीर शेख ने अपने दिवंगत पिता शाहनवाज़ी के लिए लिखा इमोशनल नोट
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शाहीर शेख

‘यहाँ कोई अलविदा नहीं है पापा..’: शहीर शेख ने अपने दिवंगत पिता शाहनवाज शेख के लिए लिखा इमोशनल नोट

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शहीर शेख ने 20 जनवरी, 2022 को अपने पिता शाहनवाज शेख को COVID से खोने के बाद एक भावनात्मक नोट लिखा। अभिनेता ने सोमवार (24 जनवरी) को इंस्टाग्राम पर अपने पिता की कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्हें याद करते हुए उन्होंने लिखा, “धैर्य, दया और नम्रता में महानता है…दूसरों को देने में खुशी है…और ईमानदारी में शांति है…सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति पर कभी कोई मैनुअल होता तो मेरे पिता थे। उसे खोना, उसे जाते हुए देखना मेरे जीवन का सबसे दर्दनाक दौर रहा है। उसने एक शून्य छोड़ दिया है। मेरे दिल में। मेरे जीवन में। लेकिन उससे पहले, उसने मेरे जीवन को अर्थ और उद्देश्य से भर दिया है। उसने इसे भर दिया है इतने प्यार और करुणा के साथ, कि मुझे नहीं लगता कि नाराजगी के लिए कोई जगह है।”

“मैं उनके शानदार जीवन को देखने के लिए, एक और सभी को दिए गए प्यार को देखने के लिए, बड़े या छोटे सभी के लिए उनके सम्मान को देखने के लिए धन्य हूं। यहां कोई अलविदा नहीं है पापा, क्योंकि आप का एक हिस्सा होगा हमेशा मुझ में रहो। मुझे शांति से रहने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद। वह हमेशा आपके साथ एक अभिभावक देवदूत की तरह शाहीर रहेगा। #forveverur बेटा। इससे बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता। #loveYouPapa (sic), ”

क्रिस्टल डिसूजा, कुशाल टंडन, नकुल मेहता, अनीता एच रेड्डी, सुरभि ज्योति सहित कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया। हिना खान ने टिप्पणी की, “वह आपको संकेत देगा कि वह हमेशा आसपास है, बस प्रतीक्षा करें और देखें .. आप मजबूत शाहीर हैं .. दुआ और प्यार।” माही विज ने कहा, “मजबूत रहो…आखिरकार मजबूत डैडी का मजबूत बेटा।” अशनूर कौर ने कहा, “मजबूत रहो भैया, वह शांति से रहे।”

इससे पहले नौ महीने पहले अपने ही पिता को खोने वाली हिना खान ने अपने पिता की याद में एक नोट लिखा था। उसने उसकी एक तस्वीर गिरा दी और लिखा, “और ठीक 9 महीने बाद, यह – प्रिय चाचा मैं आपसे कुछ महीने पहले मिला था, आप मेरे लिए बहुत गर्म और प्यार करने वाले थे .. मुझे उस दिन का हर मिनट याद है … क्यों। मेरे पास कोई शब्द नहीं है … शांति में आराम करो चाचा … अल्लाह आपको जन्नत अता फरमाये (भगवान आपको स्वर्ग प्रदान करे)।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे पिताजी की खबर आने के बाद शाहीर पहले व्यक्ति थे जिन्होंने मुझे अपने पास रखा.. मुझे अभी भी याद है कि कैसे वह अंत तक मेरे पीछे भागे, जबकि मैं दौड़ रहा था और रो रहा था। काश मैं वहां होता शाहीर.. यह दर्द होगा कोई फर्क नहीं पड़ता .. कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। मैं इसके माध्यम से रहा हूं और मुझे पता है कि कोई कितना भयानक महसूस करता है .. मेरा दिल चाची के लिए जाता है .. यह समय और केवल समय है जो आपको ताकत इकट्ठा करने में मदद करेगा .. कुछ और काम नहीं करता.. कुछ नहीं मेरे दोस्त। यह हमेशा रहता है। प्रार्थना और ताकत।”

अनजान लोगों के लिए, हिना और शहीर अच्छे दोस्त हैं, जिन्होंने बारिश बन जाना और मोहब्बत है सहित कई संगीत वीडियो में काम किया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks