‘लॉकअप’ से निकले कैदियों सहित इन 17 सेलेब्स को मिला ‘Bigg Boss’ का ऑफर?


टीवी के सबसे मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ का बज बना हुआ है. सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 16 जल्द ही टीवी पर आने वाला है. ‘बिग बॉस’ 16 में कौन-कौन नजर आएगा, इसे लेकर फैंस के मन में एक्साइटमेंट है. बताया जा रहा है कि इस शो में 17 सेलेब्स नजर आएंगे और इन सेलेब्स को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है.

यहां हम एक और बात बता देते हैं कि फिलहाल हम इन 17 नामों की पुष्टि नहीं करते हैं. इन सेलेब्स के नाम सोशल मीडिया और रिपोर्ट्स में सामने आ रहे हैं. चर्चा है कि मेकर्स ने इन 17 सेलेब्स से ‘बिग बॉस’ 16 और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए बात की है. अब यह उनकी हां या ना में है, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं. लेकिन शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स अपनी कोशिशें जारी रखे हुए हैं. आगे बढ़ने से पहले हम आपको उन 17 सेलेब्स के नाम भी बताते हैं, जिनका ‘बिग बॉस’ के घर में होने का दावा किया जा रहा है.

ये हैं वो 17 खिलाड़ी, जो जा सकते हैं ‘बिग बॉस’ के घर
अर्जुन बिजलानी, दिव्यंका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, आरुषि दत्ता, पूनम पांडे, शिवम शर्मा, जय दुधाने, मुनमुन दत्ता, अजमा फलाह, कैट क्रिश्चियन, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, केविन अलमासिफर, बसीर अली, मुनव्वर फारूकी और जैद दरबार के नाम ‘ओटीटी 2’ और ‘बिग बॉस 16’ के लिए सामने आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे कि इनमें से कई सेलेब्स शो ‘लॉकअप’ से हैं. कंगना रनौत के शो में मुनव्वर, अजमा, पूनम पांडे, शिवम शर्मा नजर आए थे, जिनमें से मुनव्वर शो के विनर बने थे.

ओटीटी पर शो के होस्ट को लेकर बना हुआ है सस्पेंस
कहा जा रहा है कि मेकर्स की इन सेलेब्स से बातचीत चल रही है. सलमान खान ‘बिग बॉस’ 16 को होस्ट कर रहे हैं, लेकिन ओटीटी पर शो के होस्ट को लेकर बड़ा सस्पेंस बना हुआ है. चर्चा है कि सीजन 2 के होस्ट करण जौहर नहीं होंगे.

Tags: Bigg boss, Bigg Boss OTT

image Source

Enable Notifications OK No thanks