करण जौहर की बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख, गौरी संग माधुरी दीक्षित का धमाल, पति राम नैने संग शेयर की सेल्फी


मुंबईः करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी के चर्चे हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहे. फिल्म मेकर ने 26 मई को अपना 50वां बर्थडे (Karan Johar 50th Birthday) सेलिब्रेट किया, वह भी बेहद धमाकेदार अंदाज में. करण जौहर की पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम बड़े सेलेब्स ने शिरकत की. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) से लेकर रानी मुखर्जी, काजोल, गौरी खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर सभी इस पार्टी का हिस्सा थे. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी पति डॉक्टर राम नैने के साथ करण जौहर की पार्टी में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने को-स्टार्स शाहरुख खान और सलमान खान के साथ तस्वीरें भी लीं.

करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं माधुरी दीक्षित ने यहां सलमान खान, शाहरुख खान और गौरी खान के साथ फोटो क्लिक करवाई. वहीं राम नैने सेल्फी लेते दिखे. फोटो देखकर माधुरी के फैन काफी खुश हैं. लंबे समय बाद शाहरुख-सलमान भी एक ही फ्रेम में पोज देते दिखे, जिससे इन दोनों सुपरस्टार्स के फैन काफी खुश लगे और ये फोटो पर आ रहे कॉमेंट्स से भी साफ जाहिर होता है.

इस दौरान माधुरी दीक्षित ने ब्लैक बैल स्लीव्ड शर्ट और शिमरी ट्राउजर पहने थे. वहीं राम नैने भी ब्लैक ब्लेजर में नजर आए. वहीं सलमान और शाहरुख भी ब्लैक आउटफिट में दिखे. दूसरी ओर गौरी खान गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आईं. माधुरी दीक्षित की ये ग्रुप सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आखिरी रात के बारे में बात करने के लिए काफी कुछ है ना.’

madhuri dixit , madhuri dixit News

शाहरुख, सलमान, गौरी और पति राम नैने के साथ माधुरी दीक्षित. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः madhuridixitnene
)

शाहरुख, सलमान और माधुरी दीक्षित को साथ में एक फ्रेम में देखकर यूजर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कईयों को यह ट्रायो पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ ने इच्छाएं जाहिर करना शुरू कर दिया है कि काश एक बार फिर वे माधुरी- सलमान या माधुरी शाहरु को साथ दे सकें. यूजर्स इस फोटो पर क्राइंग इमोजीज के साथ भी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं और 90 के दिनों को याद करके इमोशनल हो रहे हैं.

Tags: Madhuri dixit, Salman khan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks