‘ओम शांति ओम’ गाने पर आमिर खान, रणबीर कपूर सहित इन कलाकारों ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि


आमिर खान, ऋषि कपूर और रणबीर कपूर- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO
आमिर खान, ऋषि कपूर और रणबीर कपूर

अभिनेता आते हैं और चले जाते हैं लेकिन लेजेन्ड्स हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहते हैं। यह बात दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के सफर को पूरी तरह से सूट करता है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर ऋषि कपूर की मच अवेटेड आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की रिलीज से पहले, बॉलीवुड की लोकप्रिय हस्तियां उनकी विरासत का जश्न मनाने के लिए एक हॉर्टवॉर्मिंग वीडियो में एक साथ आईं हैं। 

इस वीडियो में आमिर खान, करीना कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, आदर जैन और तारा सुतारिया जैसी हस्तियां पुराने दिनों की यादों को ताजा करते हुए ऋषि कपूर की तरह तैयार होकर, उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म कर्ज के लोकप्रिय गाने ‘ओम शांति ओम’ पर एक साथ डांस कर रहें है। 

KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक: अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

यहां देखें वीडियो

इस तरह से वीडियो में ऋषि कपूर और बाकी अभिनेताओं को गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो की अपने आप में एक खुश कर देने वाला अनुभव है, क्योंकि किसी के लिए भी एवरग्रीन ऋषि कपूर को अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ स्क्रीन पर जलवे बिखेरते देखना एक शानदार अनुभव होगा।

ऋषि कपूर की फिल्म शर्माजी नमकीन कल रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसे लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं और उनके जादू को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लग्जरी गाड़ी छोड़ लोकल ट्रेन में सवार हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सादगी की हर कोई कर रहा तारीफ

हितेश भाटिया की तरफ से डायरेक्ट की गई शर्माजी नमकीन मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट फिल्म है। फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल के अलावा जूही चावला, सुहैल नयार, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार जैसे कलाकार हैं। शर्माजी नमकीन का एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर 31 मार्च, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks