‘खतरों के खिलाड़ी’ 12 में रोहित शेट्टी के दिए स्टंट को करते नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स, देखिए लिस्ट


रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मोस्ट एडवेंचरेस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) जल्द ही शुरू होने वाला है। लेकिन उसके पहले शूटिंग होगी। जिसके लिए खिलाड़ियों की टोली तैयार कर ली गई है। पहले इसमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम शामिल हुआ था। कहा गया था कि वह शो की पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। इसके बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) कि नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का भी नाम सामने आया था। लेकिन अब शो के बाकी लोगों की भी लिस्ट आ गई है। जिसमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं।

रूबीना दिलैक


बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक अब रोहित शेट्टी के शो में भी स्टंट करती नजर आएंगी। खतरों के पिछले सीजन में उनके पति और ऐक्टर अभिनव शुक्ला आए थे और फिनाले से बस एक कदम पहले ही चूंक गए थे। वहीं राहुल वैद्य फाइनलिस्ट बने थे। अब रुबीना ने इस डेंजरेस और एडवेंचरेस शो का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की है। कहा है कि वह इस शो को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

शिवांगी जोशी


ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी भी अब डेली सोप के इतर कुछ नया करने जा रही हैं। वह दूसरी कंफर्म खिलाड़ी हैं। उनका कहना है कि ये शो उनकी लाइफ का पहला रियलिटी शो है और वह उसके लिए बेहद खुश हैं। यह शो उनके डर को दूर करने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म साबित होगा, ऐसा उनका मानना है।

मिस्टर फैजू


सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरने वाले मिस्टर फैजू भी रोहित शेट्टी के खतरनाक शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वह तीसरे कंफर्म सदस्य हैं। इस शो में आने के लिए मिस्टर फैजू भी बहुत उत्सुक हैं। उनका कहना है कि वह रोहित शेट्टी के साथ काम करने और उनके सामने परफॉर्म करने के लिए उतावले हैं।

सृति झा


कुमकुम भाग्य फेम प्रज्ञा उर्फ सृति झा भी अब टीवी पर स्टंट करती दिखाई देंगी। वह चौथी कंफर्म सदस्य हैं। सृति झा ने ‘कहो न यार है’, ‘मीठी छूरी नंबर वन’, ‘रक्त संबंध’ और ‘बालिका वधु’ जैसे डेली सोप किए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ‘नागिन 2’ में बतौर नैरेटर भी काम किया है। और अब वह खतरा मोल लेती नजर आएंगी।

राजीव अदातिया


बिग बॉस 15 में नजर आए शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी के राखी ब्रदर राजीव अदातिया भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन रहे हैं। शो के पिछले सीजन में शमिता शेट्टी भी आ चुकी हैं और अपना कारनामा दिखा चुकी हैं।

चेतना पांडे


रियलिटी शो Ace of Space में नजर आईं चेतना पांडे भी स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। उनका कहना है कि वह पहले भी रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन खतरों के खिलाड़ी उनसे बहुत अलग है। उनका मानना है कि इस शो में इच्छा शक्ति और कुछ करने का जज्बा होना चाहिए। जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं।

तुषार कालिया


कोरियोग्राफर और डांसर तुषार कालिया भी रोहित शेट्टी के सामने क्रीपी-क्रॉली के साथ परफॉर्म करते दिखाई देंगे। उन्होंने इसके पहले डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखलाजा’, ‘डांस दीवाने’ जैसे शोज किए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के 6वां और 7वां सीजन में स्टेज डायरेक्ट किया है। उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ब्रेक भी मिल चुका है।

इनके नाम की भी है सुगबुगाहट
इनके अलावा चर्चा हो रही है कि लॉक अप के विनर मुनव्वर फारूकी, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट्ट, एरिका फर्नांडीज और पवित्रा पुनिया भी नजर आएंगी। लेकिन अभी इनके नाम पर कोई मुहर नहीं लगी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks