मां से लिपटकर बैठी ये दोनों बहने हैं आज की स्टाइल आइकॉन


सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्मी सितारों की बचपन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. रोजाना किसी न किसी सितारे की अनदेखी फोटो सुर्खियां बटोर रही हैं. बॉलीवुड लवर्स अपने चहेते कलाकार के बारे में सबकुछ जानने की कोशिश में रहते हैं. फिर चाहे वह उनका नेटवर्थ हो या अपकमिंग फिल्में. अब एक बार फिर एक तस्वीर सामने आई जिसमें एक नहीं बल्कि दो लोगों को पहचानने का चैलेंज है.

दरअसल, सामने आई तस्वीर में दो बहने हैं जो अपनी मम्मी के साथ बैठी मुस्करा रही हैं. इन दोनों सिंपल सी लुक वाली बहनों की झलक देख कर कोई सोच भी नहीं सकता होगा कि यह आज की फैशन आइकॉन हैं. इनके फैंशन सेंस और लुक के आगे बड़ी बड़ी हीरोइनें भी पीछे हैं. अब भी नहीं पहचानें तो हम आपको बता देते हैं, यह दोनों बहनें मलाइका अरोरा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा हैं.




हाल ही में अपनी मम्मी के बर्थडे पर अमृता अरोड़ा ने यह फोटो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अब यह तो सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा 16 साल के बेटे अरहान की मां हैं. इस उम्र में भी वह किसी फैशनिस्टा से कम नही हैं. ना सिर्फ मलाइका बल्कि उनकी बहन अमृता भी इस मामले में कहीं कम नहीं हैं. दोनों ही बहनें अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

दोनों बहनों की उम्र 40 वर्ष से अधिक है, फिर भी वह अपने फैशन सेंस से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. इन दोनों बहनों की जोड़ी ज्यादातर अपने आउटिंग से सबका ध्यान खींचती है. हाल ही में यह दोनों फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में पहुंची थीं. ब्लैक कलर के वनपीस ड्रेस में दोनों का ग्लैमरस अंदाज देख कर फैंस के भी पसीने छुट गए थे. मलाइका ने इस मौके पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था. शादी में पहुंचकर मानो उन्होंने सारी लाइमलाइट अपने उपर ले ली थी. बताते चलें कि फिल्मों से ज्यादा मलाइका अपने फैशन सेंस के लिए तो छाई ही रहती हैं लेकिन इसी के साथ वह अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. अपने रिश्ते को जगजाहिर करने के बाद दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- द कश्मीर फाइल्स का दूसरा ट्रेलर रिलीज, देखकर आंखें हो जाएगी नम और दिल से आएगी एक आवाज़ ‘हम देखेंगे’

रुबीना दिलैक से लेकर अवनीत कौर तक, ये टीवी सेलेब्स साल 2022 में करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, फैंस भी परफॉर्मेंस देखने को बेकरार

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks