धर्मेन्द्र के साथ नजदीकियों के चलते चर्चाओं में आई थीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, पिता थे एक्टर!


बात आज 80-90 के दशक की एक्ट्रेस रहीं अनीता राज की, जिन्हें लोग उनके पिता जगदीश राज की बदौलत ज्यादा जानते थे. जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि जगदीश अपने समय के बेहद चर्चित करैक्टर आर्टिस्ट हुआ करते थे. वे फिल्मों में लगभग 200 से अधिक बार पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा चुके थे जो कि अब तक का सर्वाधिक है. आपको बता दें कि फिल्मों में सबसे ज्यादा बार पुलिस इंस्पेक्टर बनने के चलते ही जगदीश राज का नाम गिनीज बुक्स ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड तक में शामिल है. बहरहाल, बात करें अनीता राज की तो पिता को देख उन्होंने भी फिल्मों में आने का मन बनाया था. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनीता राज को मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा अपनी एक फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले थे. हालांकि, वो फिल्म कभी बन ही नहीं पाई थी. इसके बाद अनीता राज ने फिल्ममेकर ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘अच्छा बुरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

बात यदि अनीता राज के फ़िल्मी करियर की करें तो एक्ट्रेस ने अधिकांश फ़िल्में धरम पाजी के साथ ही की थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साथ फ़िल्में करने के दौरान अनीता और धर्मेंद्र के बीच नजदीकियां भी बढ़ गई थीं. इन दोनों की कथित नजदीकियों की खबर जब हेमा तक पहुंची तब धर्मेंद्र ने अनीता से किनारा करना ही बेहतर समझा.


 
बहरहाल, आपको बता दें कि लंबे समय तक फिल्मों में नज़र आईं अनीता राज कई टीवी सीरियल्स में भी नज़र आ चुकी हैं जिनमें छोटी सरदारनी, एक थी रानी आदि सीरियल्स शामिल हैं. बात यदि पर्सनल लाइफ की करें तो अनीता राज ने साल 1986 में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी. अनीता और सुनील का एक बेटा भी है जिसका नाम शिवम् है.

ये भी पढ़ें:- Lock Upp: कंटेस्टेंट ने प्रिंस नरूला को मारा नोरा फतेही के नाम का ताना तो बौखलाए एक्टर, ऐसे किया रिएक्ट

ये भी पढ़ें:- डेब्यू करने से पहले पूनम ढिल्लों ने यश चोपड़ा के सामने रख दी थी ये शर्त, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानें कुछ अनसुनी बातें

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks