मां की उंगली पकड़े बीच पर चल रही यह क्यूट बच्ची आज है टॉप सेलिब्रिटी, पहचानना बच्चों का खेल नही


कई लोग ऐसे होते हैं जिनकी बचपन की तस्वीरें देखकर आप आसानी से उनके बारे में अंदाजा लगा लेते हैं, क्योंकि बड़े होने के बाद भी बचपन की झलक मिल जाती है, लेकिन कुछ लोगों में इतना बदलाव आ जाता है कि उन्हें देखकर पहचान पाना आसान नहीं होता है. कुछ ऐसा ही सामने आई इस तस्वीर के साथ भी है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय एक बच्ची की तस्वीर (Celebs Childhood Photos) वायरल हो रही है. यह तस्वीर है मां और बेटी की, जो लाइफ जैके पहने बीच पर चलती नजर आ रही हैं. इस बच्ची की मां जहां कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही है, तो वहीं यह बच्ची सिर झुकाए मां की उंगली पकड़कर अपनी धुन में चलती दिख रही हैं. अब जरा बताइए कि क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए. अगर नहीं तो चलिए एक छोटा सा इशारा देते हैं आपको कि हाल ही में इन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की है.




खैर अब इस सस्पेंस को हम यहीं खत्म करते हैं और बताते चलते हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि हाल ही में एक्टर फरहान अख्तर की दुल्हिनयां बनीं शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) हैं.

बता दें कि, शिबानी दांडेकर ने बीते 19 फरवरी को ही फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से शादी की है. दोनों लगभग 4 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आखिरकार क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दोनों ने शादी कर ली. साथ ही दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की है. इस कपल की शादी को भले ही एक हफ्ता गुजर गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर इनका वेडिंग एल्बम लगातार छाया हुआ है. शादी के दिन शिबानी ने रेड और बेज कलर का गाउन पहना था. इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ था. उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया था. वहीं ब्लैक सूट में फरहान भी हैंडसम दिखें थे.

यह भी पढ़ें-

सलमान खान ने पूजा हेगड़े के साथ किया ‘जुम्मे की रात’ गाने पर डांस, नहीं कर पाए हुक स्टेप तो फैंस ने कह डाली ये बात

रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर एक बार फिर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘बहुत सेफ जगह पर हूं’



image Source

Enable Notifications OK No thanks