मिस वर्ल्ड रह चुकीं यह क्यूट सी बच्ची हैं एक मशुहूर एक्ट्रेस, नानी के साथ आ रहीं नजर- क्या आप बता सकते हैं नाम?


फोटो में आप जिस लड़की को अपनी नानी के साथ देख रहे हैं, वह आज एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं और फैंस को अपने स्टाइल और खूबसूरती से मंत्रमुग्ध करती रहती हैं. वे फिल्मों में आने से पहले एक मॉडल थीं. वे मिस वर्ल्ड की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं.

आज इस लड़की की गिनती सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में होती है. आपमें से कई लोगों ने एक्ट्रेस को पहचान लिया होगा. तस्वीर में नजर आ रही यह प्यारी सी लड़की कोई और नहीं, प्रियंका चोपड़ा हैं. एक्ट्रेस की यह तस्वीर उनकी नानी के जन्मदिन की है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था. वे दूसरी तस्वीर में अपनी मां और नानी के साथ नजर आ रही हैं. प्रियंका ने फोटो के साथ दिए कैप्शन में अपने जीवन में अपनी नानी का महत्व बयां किया है.

Priyanka Chopra, Guess Who, Photo Challenge, <a href='https://hindi.news18.com/tag/priyanka-chopra/'>Priyanka Chopra</a> Childhood Photo, Priyanka Chopra Career, Priyanka Chopra life, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा बचपन की फोटो” width=”929″ height=”440″ /><figcaption class=(फोटो साभार: Instagram@priyankachopra)

कई पुरस्कार जीत चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक एक्ट्रेस ही नहीं, सिंगर और फिल्म निर्माता भी हैं. उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड की ट्रॉफी अपने नाम की थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने बॉलीवुड में काम करने के दौरान 5 फिल्मफेयर पुरस्कारों के अलावा 2 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किए हैं. वे बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं जो अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा रही हैं. भारत सरकार ने फिल्मों में उनके योगदान के लिए उन्हें पद्म श्री से नवाजा था.

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी हैं सक्रिय

प्रियंका चोपड़ा टाइम्स के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में जगह बना चुकी हैं. निक जोनास से शादी के बाद, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी सक्रिय हैं. वे अमेरिका में रहती जरूर हैं, पर भारतीय परंपराओं को धूमधाम के साथ मनाती हैं. दर्शक उन्हें आगे आने वाले वक्त में कई हॉलीवुड और बॉलीवुड प्रोजेक्ट में अहम रोल निभाते हुए देखेंगे.

फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ से जुड़ी हैं, जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी अहम रोल में हैं. एक्ट्रेस को मां बने कुछ ही वक्त हुआ है. उन्होंने सरोगेसी के जरिये अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा का अपने जीवन में स्वागत किया है.

Tags: Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks