दीपिका के दिए बेशकीमती गिफ्ट्स से भी बढ़कर है ये तोहफा, जो फैन ने रणवीर के लिए 3 महीने में किया तैयार


बॉलिवुड के सबसे एनर्जेटिक ऐक्टर रणवीर सिंह आज (6 जुलाई) को अपना हैप्पी वाला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि उनकी लेडीलव और वाइफ दीपिका पादुकोण सहित फैमिली के तमाम मेंबर्स ने उन्हें बेशकीमती तोहफे दिए होंगे, लेकिन रणवीर को उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक फैन ने ऐसा तोहफा दिया है, जिसकी कोई कीमत नहीं है। इसे बनाने में उसे तीन महीने का वक्त लग गया। अब सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है।

साल 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ मूवी से बॉलिवुड में कदम रखने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। उनकी दमदार ऐक्टिंग के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन उनका एनर्जी से भरा अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। यहां तक कि उनके अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को भी फैंस खूब प्यार देते हैं।

Ranveer Singh Birthday: कभी रणवीर सिंह का ऑडिशन देख हंसते थे लोग, बेइज्जती और रिजेक्शन झेलकर भी यूं बनाई अलग पहचान
फोटो फ्रेम बनाने में लगे तीन महीने


Ranveer Singh के बर्थडे पर उनकी एक फैन और आर्टिस्ट Ayesha Gandhi ने एक लाख क्रिस्टल से बना एक फोटो फ्रेम तैयार किया है। इसे बनाने में उन्हें तीन महीने लग गए। आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उनकी मां शगुन चौधरी, रणवीर की बहुत बड़ी फैन हैं। इसलिए उन्होंने अपनी मां के लिए रणवीर को ये तोहफा बनाकर दिया है।

1 लाख क्रिस्टल से बनाई है तस्वीर
इस Portrait के बारे में आयशा ने बताया कि ये एक Resin Rhinestone पोट्रेट है, जिसमें करीब 1 लाख स्टोन लगाए गए हैं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि रणवीर को उनका ये गिफ्ट बहुत पसंद आया।

‘जयेशभाई जोरदार’ का प्रमोशन करने ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह को फीमेल फैंस ने घेरा

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट संग दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ भी है। वो साउथ डायरेक्टर एस शंकर की भी एक मूवी में नजर आएंगे। इसके अलावा वो करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में पहले गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे। उनके साथ काउच पर आलिया भी होंगी। शो का एक प्रोमो भी सामने आया था, जिसमें वे बेडरूम के सीक्रेट्स बताते दिखाई दे रहे थे। इस शो को आप 7 जुलाई 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks