VIDEO: पापा कब बन रहे हैं रणवीर सिंह? ऐक्‍टर बोले- जब दीपिका पादुकोण Cannes से लौट आएं तो पूछ लेना


बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछली बार अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। अब हाल में रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के एक प्रमोशनल इवेंट में नजर आए। इस इवेंट के दौरान रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्मों, रोहित शेट्टी के साथ बॉन्डिंग और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की।

कब बनेंगे पैरंट्स?
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 के आखिर में हुई थी। इस बात को लगभग 4 साल होने वाले हैं और फैन्स इनके पैरंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं। इवेंट के दौरान नवाभारत टाइम्स ऑनलाइन के सवाल पर रणवीर सिंह ने कहा, ‘दीपिका पादुकोण अभी कान फिल्म फेस्टिवल में गई हुई हैं। जब वह लौट आएं तो उन्हीं से इसका जवाब मांग लेना।’ देखें वीडियो:

‘सिंबा’ का आएंगा सीक्वल
बता दें कि रणवीर सिंह इससे पहले रोहित शेट्टी के साथ सुपरहिट फिल्म ‘सिंबा’ में काम कर चुके हैं। इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान रोहित और रणवीर दोनों ने यह इशारा दिया है कि इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल जल्द ही आ सकता है। ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान और सोनू सूद लीड रोल में नजर आए थे। रोहित इससे पहले ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ के सीक्वल भी बना चुके हैं।

रणवीर की फिसली जुबान, ‘सिंबा 2’ का खोल दिया भेद, रोहित शेट्टी बोले- दीपिका संग बनाऊंगा लेडी सिंघम
इन फिल्मों में नजर आएंगे दीपिका और रणवीर
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर अब जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह रितिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और अमिताभ बच्चन के साथ हॉलिवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks