Video: दीपिका पादुकोण ने एक नहीं हजार बार बोले हैं गलत डायलॉग्स, हर फिल्म में की है एक प्यारी शरारत


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। ‘ये जवानी है दीवानी’ की ऐक्ट्रेस फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब सारे पोस्ट्स कर रही हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि उनका सोशल मीडिया हैंडल काफी विचित्र पोस्ट (Deepika Padukone Instagram) से भरा है।

दीपिका पादुकोण का वीडियो
दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्मों (Deepika Padukone Instagram Movies) के पर्दे के पीछे के वीडियो को शेयर किया है और बताया है कि कैसे वो अपने डायलॉग्स को खराब कर देती हैं। ऐक्ट्रेस अपनी फिल्मों के सेट से पर्दे के पीछे के वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी ‘गहराइयां’, ‘पीकू’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और अन्य फिल्में शामिल हैं। इसमें, वो अपने को ऐक्टर्स के साथ खिलवाड़ करती हुई दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह अपने हर डायलॉग को खराब कर रही हैं।


शरारती दीपिका पादुकोण
वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए दीपिका ने इसे कैप्शन दिया, ‘मेसिंग अप माई लाइन इन 3, 2, 1 ….।’ वीडियो की शुरुआत दीपिका और जॉन अब्राहम की 2013 की फिल्म ‘रेस 2’ से होती है। वह भी है यह कहते कि ‘जीवन होता है, जब आप एक फिल्म बना रहे होते हैं। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप उन लोगों का आनंद लें जिनके साथ आप काम करते हैं।’ वह अपनी हैप्पी न्यू ईयर की डायरेक्टर फराह खान को किस करती नजर आ रही हैं। बाद में, वीडियो में दीपिका को अमिताभ बच्चन के साथ एक सेल्फी क्लिक करते हुए भी दिखाया गया है।

Deepika Padukone ने बहन और मां संग देखी वेनिस की शाम, फैमिली के साथ ऐक्ट्रेस की ये सबसे रेयर फोटोज
इन फिल्मों में दिखेंगी दीपिका पादुकोण
ऐक्ट्रेस इस साल जूरी सदस्य के रूप में 75वें कान फिल्म फेस्टिवल (Deepika Padukone In Cannes Film Festival) में भाग लेंगी, जो 17 से 28 मई 2022 तक होने वाली है। इस बीच, वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण अगली बार ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के साथ ‘द इंटर्न’ भी है। वो प्रभास के साथ एक फिल्म में भी अभिनय करेंगी, जिसे नाग अश्विन द्वारा निर्देशित किया जाएगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks