Social Talent: ‘चुनरी-चुनरी’ गाने पर इस लड़की ने सुष्मिता सेन को दी जबरदस्त टक्कर, देखें VIDEO


Social Talent: जब बात टैलेंट की आती है, तो हमारा हौंसला काफी बढ़ जाता है. जब भी कोई आपके टैलेंज की तारीफ करता है, तो आपको ऐसा महसूस भी हाने लगता है कि आप सही मार्ग पर हैं. आज के समय में आप अपने हुनर को दबा नहीं सकते, क्योंकि आज आपके पास सोशल मीडिया है, जिसकी मदद से आप उस क्षेत्र में ही अपना करियर बना सकते हैं, जिसमें आपकी सबसे ज्यादा रुचि होगी.

जी हां, ये बिलकुल सत्य है, क्योंकि पहले हमारे अंदर टैलेंट तो होते थे, लेकिन उसे दिखाने के लिए हमें प्लेटफॉर्म की जरूरत हुआ करती थी, जो पहले आसानी से मिल नहीं पाती थी. वहीं, आज के समय में हमारे पास इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स हैं, जिसकी मदद से हम अपनी कला को दुनियाभर के लोगों के सामने प्रजेंट कर सकते हैं. आज के दौर में ऐसा हो भी रहा है, जो टैलेंटेड लोग हैं उन्हें सफलता भी मिल रही है.

कॉमेडी से लेकर सिंगिंग और डासिंग तक, आज ऐसे कई लोग जो अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. तो आइए, आज हम बात करते हैं एक ऐसे ही टैलेंट की, जिनका नाम मुस्कान कालरा और वह एक अच्छी डांसर हैं. मुस्कान कालरा के डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और उन्होंने को उनका डांस भी काफी पसंद आता है. यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर मुस्कान कालरा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं.

मुस्कान कालरा बॉलीवुड सितारों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट खंगालेंगे तो आप उनकी कई तस्वीरों में उनको सितारों के साथ पाएंगे. इसी बीच मस्कान का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो थोड़ा पुराना है, लेकिन वीडियो में उनके डांस को इतना पसंद किया जा रहा है, कि एक बार फिर उनका ये वीडियो छाया हुआ है.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (sushmita sen) की साल 1999 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बीवी नंबर 1 (Biwi No 1)’ का एक गाना ‘चुनरी चुनरी’ आज भी लोगों के बीच मशहूर है. इस गाने को लोग बेहद पसंद करते आए हैं. इसी गाने पर पिछले साल मुस्कान ने डांस किया था, जिसमें वह सुष्मिता सेन को टक्कर देती नजर आई थीं. इस गाने में मुस्कान के स्टेप्स को काफी पसंद किया गया था. मुस्कान के इस वीडियो को एक करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Tags: Girl Dance, Sushmita sen

image Source

Enable Notifications OK No thanks