स्टाइलिश अंदाज में दिख रही ये लड़की आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, बच्ची नहीं उसकी मां को पहचाने


फिल्मी सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. उनके पसंदीदा सितारे बचपन में कैसे दिखते थे, कहां रहते थे.. जैसी कई बातें फैंस जानने के इच्छुक रहते हैं. वहीं आजकल इंटरनेट पर भी बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल कर उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. ऐसी ही एक सेलेब्रिटी की अनदेखी फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें बड़े-बड़े दिग्गज भी पहचान नहीं पा रहे हैं.

सामने आई इस तस्वीरे में आप देख सकते हैं, एक लड़की बच्चों को अपने पास लेकर खड़ी है. इसमें आपको रेड फ्रॉक पहनी इस बच्ची को नहीं बल्कि उसकी मां को पहचानना है, जिन्हें आप ब्लैक आउटफिट और ब्लैक ग्लासेस लगाए स्टाइलिश अंदाज में देख सकते हैं. वैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में इस बाला को पहचानने में ज्यादातर लेगों ने हार मान ली है. ऐसे में चलिए बताते हैं आपको आखिर कौन हैं ये?

बता दें कि, यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि भाग्यश्री (Bhagyashree) हैं. जी हां, भाग्यश्री इस तस्वीर में अपने बच्चों अवंतिका और अभिमन्यु के साथ दिखाई दे रही हैं.




इस तस्वीर में वह बहुत ही कूल लुक में नजर आ रही हैं और इस लुक में देख फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. यह अपने दौर की न सिर्फ खूबसूरत बल्कि एक्टिंग से लोगों का दिल जीत वाली अदाकारा साबित हुई थीं. मालूम हो कि, भाग्यश्री ने 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyaar Kiya) से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में वह सलमान खान (Salman Khan) के ऑपोजिट नजर आई थीं.

फिल्म में भाग्यश्री के मासूम लड़की वाले किरदार ने करोड़ों लोगों को उनका दीवाना बना दिया था. एक्ट्रेस फिल्म रिलीज होने के बाद रातों-रात स्टार बन गई थीं, लेकिन अपनी पहली सुपर-डुपर हिट फिल्म के बाद भी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और प्रोड्यूसर हिमालय दसानी (Himalay Dassani) संग शादी कर अपनी अलग दुनिया बसा ली थी. बाहरहाल, लंबे समय बाद भाग्यश्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक कर चुकी हैं. वह एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें-

धर्मेंद्र ने ट्रेन में पॉकेट मारते हुए शेयर की अपनी पुरानी फोटो, बोले- ऐसा कभी मत करना क्योंकि

मां की उंगली पकड़े बीच पर चल रही यह क्यूट बच्ची आज है टॉप सेलिब्रिटी, पहचानना बच्चों का खेल नहीं



image Source

Enable Notifications OK No thanks