पगड़ी में नजर आ रही इस बच्ची का चलता है बॉलीवुड में सिक्का, इंडस्ट्री के इस परिवार से है रिश्ता


बॉलीवुड स्टार्स के फैंस उनके बारे में जानने के लिए हमेशा ही बेहद उत्साहित रहते हैं. फैंस ये जानना के लिए बेहद ही बेताब रहते हैं कि आज जो कामयाब सितारे हैं वो बचपन में कैसे दिखा करते थे और उनका बचपन कैसा बीता. या फिर उनकी हॉबी क्या रही है और कहां से पढ़ाई की. इतना ही नहीं बल्कि अपने फेवरेट स्टार्स के लुक, हॉबी, स्ट्रगल और सक्सेस से फैंस इंस्पिरेशन भी लेते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर क्यूट सी बच्ची की फोटो तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है. जो अब बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस  बन चुकी है.

पगड़ी में नजर आ रही इस मासूम सी बच्ची को क्या आप पहचान पाए? अगर नहीं तो आपको बता दें ये कोई और नहीं बल्कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं. बहुत कम लोगों को ही ये पता है कि बचपन में आलिया भट्ट ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया था. बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था.


हालांकि ये बहुत कम लोगों को ही पता है कि 1999 में आलिया ने बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था. साल 1999 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रीति जिंटा स्टारर संघर्ष में वो नजर आई थी. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के किरदार में इस फिल्म में गोल मटोल बच्ची को देखा गया था. प्रीति के बचपन के रोल को फिल्म में काफी पसंद किया गया था. मालूम हो ये रोल किसी और ने नहीं बल्कि आलिया भट्ट ने निभाया था.

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding Live: कड़ी सुरक्षा के बीच आलिया-रणबीर की शादी की रस्में शुरू, मोबाइल कैमरे पर लगाए जा रहे स्टीकर

ये भी पढ़ें:- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: क्या फैंस को उलझा रहा आलिया भट्ट का परिवार? शादी की डेट पर सस्पेंस बरकरार



image Source

Enable Notifications OK No thanks