आश्रम की बबिता की ये तस्वीर एक नजर में कर देगी आपके दिल को घायल, संभल कर देखिएगा


अगर आपने बॉबी देओल की मशहूर वेब सीरीज ‘आश्रम’ देखी हगी तो आपको इस सीरीज में नजर आईं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) जरूर याद होंगी. सीरीज में उन्होंने अपनी एक्टिंग और उबर ग्लैम अवतार से हर किसी का दिल जीत लिया था. ऐसे में उनकी पॉप्युलैरिटी में भी गजब का इजाफा हुआ है. तभी ते उनकी झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. वहीं अपने फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली त्रिधा ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर के हर किसी के बदन में बिजली का करेंट दौड़ा दिया है.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury Latest Look) सिल्वर कलर की झालर वाली मोनॉकिनी में हद से ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. इस दौरान त्रिधा मिनिमल मेकअप में हैं. उनका चेहरा ही नहीं बल्कि पूरा बदन सोने की तरह चमक रहा है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है.




उन्होंने झील के किनारे गजब का पोज दिया है जिसे देखकर फैंस के दिलों में ही नहीं बल्कि पूरे सोशल मीडिया यूजर्स के बीच सनसनी मच गई है. त्रिधा द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. 

फैंस ने की तारीफों की बौछार
तस्वीर पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘किलर’. दूसरे फैन ने फायर इमोजी के साथ अपना हाल ए दिल बयां किया है. कई यूजर्स ने तो उन्हें ब्यूटी क्वीन कहा है तो कई ने उनके कातिलाना लुक की जमकर तारीफ की है. बताते चलें कि, त्रिधा चौधरी अब मनोरंजन जगत का जाना माना नाम बन चुकी हैं. बंगाली सिनेमा से अपना करियर शुरू करने वाली त्रिधा ने साल 2017 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था. उनकी पहली वेब सीरीज थी ‘स्पॉटलाइट’ (Spotlight). इस सीरीज में त्रिधा ने दमदार अभिनय किया था. फिर साल 2020 में प्रकाश झा ने उन्हें अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ में मौका दिया, जिसके बाद त्रिधा हर किसी के दिल दिमाग पर छा गईं.

यह भी पढ़ें- ‘लव स्टोरी’ से रातों रात छा जाने वाले कुमार गौरव अचानक हो गए बॉलीवुड से गायब, अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

सिर पर चश्मा लगाए स्टाइल में पोज दे रही ये बच्ची करती है साउथ से लेकर बॉलीवुड तक पर राज, नाम बताने में हो जाएगा दिमाग खर्च

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks