दो चोटी में बाइक पर बैठी ये कैदी है बड़ी हसीन, कंगना की जेल की इस हसीना को पहचाना क्या ?


फोटो में बाइक पर बैठी यह हसीना इन दिनों कंगना रनौत के जेल की हसीन कैदी बनकर दर्शकों को एंटरटेन करती दिख रही है. ये हसीना बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं और इन्हें बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. अगर आप सोच रहे हैं कि हम कंगना रनौत की बात कर रहे हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं. क्योंकि फोटो में दिख रही यह बच्ची कंगना रनौत नहीं बल्कि उनकी जेल में आई एक कैदी है. जो अपने हसीन जुल्मों के लिए मशहूर है.सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं. तो इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए हम भी आपके लिए बॉलीवुड जगत की इस कंट्रोवर्शियल क्वीन की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं.

 

अगर आप इन्हें जान गए हैं तो बहुत ही बढ़िया और अगर नहीं तो हम आपको बता दें फोटो में दिख रही ये हसीना कोई और नहीं बल्कि पूनम पांडे हैं. जी हां पूनम पांडे अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं. बेशक पूनम पांडे ने बरसों से अपनी बोल्ड इमेज के लिए चर्चा बटोरी है. लेकिन इस वक्त कंगना की जेल में उनका एक अलग अवतार भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है. जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

 

अपने राज को खोलती पूनम पांडे इस शो में कई बार इमोशनल होती नजर आईं हैं. और उनको इमोशनल होता देख लोगों के जहन में उनकी छवि बदलती जा रही है. पहले जिस पूनम को लोग सिर्फ उनके बोल्ड इमेज के लिए जानते थे, अब उस पूनम पांडे की जर्नी को सुन वह लोग उनसे प्यार भी करने लगे हैं. पूनम पांडे ने कंगना की जेल में तहलका मचा रखा है. शो की बढ़ती पापुलैरिटी का एक कारण पूनम पांडे भी हैं. ऐसे में पूनम पांडे की यह तस्वीर वायरल हुई तो ने सोचा क्यों ना बचपन वाली पूनम पांडे के दीदार आपको भी करवा दिए जाएं.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks