ZEE5 पर इस साल मचेगा धमाल, 40 फिल्मों के साथ-साथ 40 शोज का भी उठा पाएंगे आनंद


ZEE5 ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, पंजाबी और बंगाली में फैले 80 से ज्यादा टाइटल्स के साथ 2022 के लिए अपने ब्लॉकबस्टर कंटेंट स्लेट से पर्दा उठा दिया है. ऐसे में इस स्लेट में 40 से ज्यादा ओरिजिनल शो और 40 से ज्यादा फिल्में शामिल हैं, जिसमें अत्याधुनिक थ्रिलर, हाई-वोल्टेज एक्शन, मनोरंजक ड्रामा, हल्के-फुल्के कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले रोमांस के साथ कई शैलियों की झलक शामिल है.

अपने कंटेंट रणनीति के मुताबिक, ZEE5 की दृष्टि ऐसी कहानियां सुनाना है जो दर्शकों की आत्मा को प्रतिबिंबित करे और साथ ही देशभर में मौजूद उपभोक्ता समूह में अपनी एक अलग छाप छोड़े. इस दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में, ZEE5 ने बीबीसी स्टूडियोज, अप्लॉज एंटरटेनमेंट, द वायरल फीवर (TVF) जैसे प्रमुख क्रिएटिव माइंड के साथ-साथ वेत्रिमारन, प्रकाश राज, अमिताभ बच्चन और नागराज मंजुले जैसी पावर हाउस सिनेमाई प्रतिभाओं के साथ सहयोग की भी घोषणा की है.

ZEE5, Bollywood Films, Web Series, जी5, वेब सीरीज, बॉलीवुड फिल्म

इसमें अभय 3, सनफ्लावर 2, ट्रिपलिंग 3, नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2 और रंगबाज 3 का नाम भी शामिल है.

हिंदी ओरिजिनल स्लेट में द ब्रोकन न्यूज, बहुप्रतीक्षित फोरेंसिक, दर्शकों के पसंदीदा सीजन जैसे अभय 3, सनफ्लावर 2, ट्रिपलिंग 3, नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2 और रंगबाज 3 का नाम शामिल है. इन सब के अलावा प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी थिएट्रिकल ब्लॉकबस्टर्स जैसे द कश्मीर फाइल्स, अमिताभ बच्चन की झुंड और जॉन अब्राहम की अटैक भी इस कड़ी में शामिल हैं. कंटेंट स्लेट में रीजिनल लोगों की एक मजबूत लाइन-अप भी शामिल है, जिसमें तमिल, तेलुगू, पंजाबी और बंगाली में कुछ सबसे बहुप्रतीक्षित शो और फिल्में हैं, जिसमें नीलामेलम रथम, अनंतम, गालिवाना, किन्नरसानी, यार अनमुल्ले रिटर्न्स, फफद जी, और मेन वियाह नहीं करोना तेरे नाल, शिकारपुर, रक्तकरबी और श्वेतकाली का नाम शामिल है.

दर्शकों की एक व्यापक किस्म के लिए अनोखा और प्रीमियम कंटेंट की पेशकश करने के प्लेटफॉर्म के उद्देश्य के अनुरूप, 2022 कंटेंट स्लेट का हाई-वोल्टेज ट्रेलर दर्शकों के लिए असाधारण और उत्तेजक मनोरंजन का वादा करता है, जो उनकी अलग-अलग मनोरंजन जरूरतों को पूरा करता है. इस घोषणा पर बात करते हुए ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा ने कहा है, “हम भारतीय ओटीटी दर्शकों द्वारा ZEE5 को दी गई प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं, इसने हमें एक स्लेट तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया है जो दर्शकों के लिए पूरा करना और उन्हें पूरे भारत से जोड़ना है. एक कंस्यूमर -फर्स्ट ब्रांड के रूप में, हमने भारत की अलग-अलग प्रतिभाओं, रचनात्मकता, संस्कृति और कहानियों को देशभर के लोगों और दुनियाभर के दर्शकों के करीब लाने के लिए अपने रचनात्मक पूल का विस्तार करने में निवेश किया है.”

उन्होंने आगे कहा, “रीजिनल मार्केट्स से महत्वपूर्ण हिस्सेदारी के साथ विकास उल्लेखनीय रहा है, क्योंकि हमने दक्षिण और पंजाब में अपनी उपस्थिति को मजबूत किया है. हमने रीजिनल कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने निवेश में बढ़ोतरी की है क्योंकि हम ग्लोबल स्टूडियो, स्वतंत्र रचनाकारों और क्षेत्रों और भाषाओं में प्रीमियम कंटेंट प्रोडक्शन हाउस के साथ साझेदारी के लिए तैयार हैं. ZEE5 विजन चॉइस प्लेटफॉर्म बनने की राह पर है और मुझे यकीन है कि 2022 की स्लेट आज के दर्शकों के अलग-अलग पसंद को संबोधित करेगी. ”

Tags: Bollywood films, Web Series

image Source

Enable Notifications OK No thanks