Throwback: अनुष्का शर्मा के लिए जब अकेले बेकरी शॉप पहुंच गए थे विराट कोहली, जानें फिर क्या हुआ


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट जगत के फेवरिट कपल हैं. दोनों ने कई सालों तक अपने रिलेशनशिप को छिपाए रखा और आखिरकार 2017 में शादी के बंधन में बंध गए. कई बार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ब्रेकअप की भी खबरें आईं लेकिन हर बार इस कपल ने पूरी समझदारी के साथ अपने रिश्ते को टूटने से बचा लिया. कई मौकों पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं तो वहीं, दोनों एक दूसरे को स्पेशल महसूस कराने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरसीबी इनसाइडर को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था कि कैसे वो अनुष्का शर्मा के लिए अकेले रिस्क लेकर एक बेकरी शॉप पहुंच गए थे. विराट कोहली ने खुलासा किया ता कि कि श्रीलंका के साथ टेस्ट मैच के लिए वो बेंगलुरु में थे. चूंकि, अनुष्का काफी समय तक बेंगलुरू में रही हैं इसलिए वहां की एक बेकरी शॉप की उन्होंने अनुष्का शर्मा काफी तारीफ सुनी थी.

अनुष्का को सरप्राइज देने चाहते थे विराट
ऐसे में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा को सरप्राइज देना चाहते थे और वो मैच के बाद सीधे अनुष्का शर्मा बेकरी शॉप पहुंच गए. उन्होंने इस दौरान कैप लगा रखा था. विराट कोहली बेकरी शॉप में गए और उन सभी चीजों को खरीदा, जिसकी वो तारीफ सुनते थे. लेकिन, अच्छी बात यह रही कि उन्हें किसी ने इस दौरान नहीं पहचाना. विराट कोहली ने कहा कि बचने के लिए उन्होंने कैप और मास्क लगा रखा था.

Anushka Sharma reveals how her daughter vamika makes her laugh

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 2021 में पैरेंट्स बने .(फाइल फोटो)

अनुष्का के लिए लिया रिस्क
विराट ने हालांकि इस इंटरव्यू में माना था कि उन्होंने जब क्रेडिट कार्ड अपना पेमेंट के लिए निकाला तो वो डर रहे थे कि कहीं नाम से पता ना चल जाए लेकिन बिलिंग काउंटर पर सभी स्टाफ इतने व्यस्त थे कि उन्होंने नाम पर ध्यान ही नहीं दिया.

परफेक्ट कपल हैं अनुष्का-विराट
विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे भी उस बेकरी शॉप के फेम का तभी पता चला क्योंकि सब अपने-अपने काम में व्यस्त थे. किसी के पास वक्त नहीं था इसलिए काउंटर पर खड़े लोगों ने उनका नाम भी नहीं देखा और पेमेंट के बाद उन्हें जाने दिया. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और इसकी बानगी अक्सर देखने को मिलती है.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks