Tiger 3: Katrina Kaif का धमाकेदार एक्शन अवतार देख रह जाएंगे हैरान, देखिए वायरल वीडियो


Katrina Kaif Action mode on- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF
Katrina Kaif Action mode on

Highlights

  • टाइगर 3 से सामने आया कैटरीना का एक्शन वीडियो
  • कैटरीना कैफ के एक्शन के फैंस हुए मुरीद

Tiger 3:  बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। ये जोड़ी एक बार फिर से ‘टाइगर 3’ में साथ दिखाई देगी। जब-जब सलमान और कैटरीना पर्दे पर आते उनकी कैमिस्ट्री का जादू हर तरफ फैल जाता है। फैंस लंबे वक्त से इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। 

वहीं YRF ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक सरप्राइज़ शेयर किया है। जिसे देखकर एक्ट्रेस के चाहनेवाले खुशी से फूले नहीं समाएंगे। दरअसल टाइगर 3 के मेकर्स ने कैटरीना का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस धमाकेदार एक्शन करती हुई नजर आ रही है। एक-एककर एक्ट्रेस दुश्मनों के छक्के छुड़ा रही हैं। 

कैटरीना के एक्शन के सामने बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार फीके पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में कटरीना के एक्शन मोड के फैंस दीवाने हो गए हैं। कुछ ही देर में वीडियो पर हजारों से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके है। खबरों की मानें तो फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए हॉलीवुड की टीम को हायर किया गया है। फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म के लिए स्पेशल स्टंट भी डिज़ाइन किए गए हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का प्रमोशन बड़े पैमाने पर किया जा सकता है। ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं यशराज द्वारा फिल्म निर्मित है। इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे।

बता दें – ‘टाइगर 3’ टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘टाइगर 3’ अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी। फिल्म के वीडियोज और तस्वीरें देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़िए – 

Mahima Chaudhary ने ब्रैस्ट कैंसर से पहले दी थी मौत को मात, चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े

अब ऐसी दिखती है नदिया के पार की गुंजा, पहचानना हुआ मुश्किल

A R Rehman की बेटी खतीजा के वेडिंग रिसेप्शन पर यूजर्स ने किए कमेंट , कहा – जिंदगी नर्क बना देता है पर्दा !

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks