टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा को उनके जन्मदिन पर दिया मालदीव ट्रिप, दिशा पटानी ने भेजी फूल!


नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने शुक्रवार (21 जनवरी) को अपना जन्मदिन मनाया और अपने दोस्तों और परिवार से मिले सभी शानदार, महंगे उपहारों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

कृष्णा श्रॉफ ने डायमंड ब्रेसलेट पहने हुए एक वीडियो शेयर किया और पोस्ट में अपनी मां आयशा को टैग करते हुए इशारा किया कि उनकी मां ने उन्हें खूबसूरत ज्वैलरी गिफ्ट की है। उसने अपने भाई टाइगर द्वारा लिखे गए जन्मदिन के नोट की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें उसने लिखा था कि उसे नहीं पता कि उसे क्या मिलेगा इसलिए उसने उसे मालदीव की यात्रा का उपहार दिया।

ऐसा लगता है कि टाइगर की अफवाह प्रेमिका और कृष्णा की अच्छी दोस्त दिशा पटानी ने जन्मदिन की लड़की को गुलाबी फूलों का गुलदस्ता भेजा।

उसे मिले सभी फैंसी उपहारों पर एक नज़र डालें:

कृष्णा

उनके माता-पिता जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ ने भी उन्हें विश करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

बिना किसी जानकारी के, कृष्णा जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बेटी हैं और अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह ही फिटनेस में प्रमुख हैं। वह लोकप्रिय रूप से किशु के नाम से जानी जाती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके एक मजबूत प्रशंसक हैं।

वह एमएमए मैट्रिक्स – फिटनेस ट्रेनिंग ग्राउंड चलाती है जो उसके वॉशबोर्ड एब्स का रहस्य है। वह नियमित रूप से जिम करती हैं और अपने फिटनेस स्तर पर कड़ी मेहनत करती हैं।

Zee News ऐप: भारत और दुनिया की ताजा खबरें, बॉलीवुड की खबरें, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट स्कोर आदि पढ़ें। ज़ी न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें अब दैनिक ब्रेकिंग न्यूज के साथ बने रहने के लिए और लाइव न्यूज इवेंट कवरेज.

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks