ये रिश्ता क्या कहलाता है ने कॉपी किया स्पाइडर-मैन का किसिंग सीन, फैंस ने की हर्षद चोपड़ा के ‘समर्पण’ की तारीफ


ये रिश्ता क्या कहलाता है ने कॉपी किया स्पाइडर-मैन का किसिंग सीन, फैंस ने की हर्षद चोपड़ा के 'डिकेट' की तारीफ
छवि स्रोत: ट्विटर / ग़ज़ल

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने कॉपी किया स्पाइडर-मैन का किसिंग सीन, फैंस ने की हर्षद चोपड़ा के ‘समर्पण’ की तारीफ

लंबी छलांग लगाने के बाद, लंबे समय से चल रहा डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है अब कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) के बच्चों की कहानी को आगे बढ़ाता है। यह शो राजन शाही द्वारा निर्मित है और शुरुआत में इसमें हिना खान, करण मेहरा, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान थे। अक्टूबर 2021 से, इसमें हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत ने अभिनय किया क्योंकि इस शो ने गोयनका परिवार की तीसरी पीढ़ी को पेश किया।

यह शो दर्शकों के बीच अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और अपने वफादार प्रशंसकों को बनाए रखने में कामयाब रहा है। अभिमन्यु के रूप में हर्षद के अभिनय का शुरू से ही आनंद लिया जाता है। अब, हिंदी भाषा के शो के नवीनतम एपिसोड में से एक में एक नए दृश्य की तुलना टोबी मैगुइरे और कर्स्टन डंस्ट अभिनीत स्पाइडर-मैन (2002) से की जा रही है।

जब मंद रोशनी वाली गली में कुछ गुंडे मैरी (कर्स्टन) को परेशान कर रहे होते हैं, तो स्पाइडर-मैन उसे बचा लेता है और वे चूम लेते हैं। इस समय, स्पाइडर-मैन अपने सूट में एक इमारत से उल्टा लटक रहा है और बारिश हो रही है। मैरी उसके साथ चुंबन साझा करने के लिए अपना मुखौटा नाक तक कम करती है। यह दृश्य वर्षों से प्रतिष्ठित हो गया है और जब अभिमन्यु और अक्षरा के बीच इसी तरह की स्थिति को फिर से बनाया गया, तो प्रशंसक मदद नहीं कर सके लेकिन तुरंत उनके बीच तुलना कर सके।

जैसे ही ये रिश्ता क्या कहलाता है के दृश्य सोशल मीडिया पर सामने आए, नेटिज़न्स ने देखा कि हर्षद की गर्दन उसके सिर की ओर दौड़ते हुए खून से लाल हो गई थी क्योंकि वह उल्टा लटका हुआ था। शो के प्रशंसकों ने हर्षद की इस सीन को समर्पण के साथ करने और सीन की अवधि के दौरान व्यावहारिक रूप से एक पेड़ की शाखा से उल्टा लटकने के लिए प्रशंसा की।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का प्रसारण स्टार प्लस पर होता है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks