टाइगर श्रॉफ ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच दिशा पाटनी के लिए शेयर किया पोस्ट, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की जमकर की तारीफ


मुंबईः दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की, लेकिन इसके बावजूद, बॉलीवुड में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक रहे हैं. दोनों साथ में तस्वीरें भी बेहद कम मौकों पर शेयर करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देना नहीं भूलते. दोनों की नजदीकियों के चर्चे हर तरफ सुर्खियों में रहे. लेकिन, हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रूमर्ड कपल ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं यानी दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन, अब टाइगर का दिशा के लिए शेयर किया पोस्ट चर्चा में आ गया है.

जी हां, टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो एक्ट्रेस की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) से जुड़ा है. हीरोपंती अभिनेता ने दिशा पटानी की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की तारीफ के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. यह ‘एक विलेन’ का सीक्वल है. एक विलेन में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था, वहीं एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी के साथ अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी हैं.

Tiger Shroff, disha patani, Ek Villain Returns, tiger shroff post for disha patani, john abraham, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, एक विलेन रिटर्न्स, tara sutaria, arjun kapoor, bollywood news, entertainment news

टाइगर श्रॉफ ने एक विलेन रिटर्न्स की जमकर की तारीफ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक विलेन रिटर्न्स का एक पोस्टर अपलोड किया और लिखा, “क्या मनोरंजक फिल्म है और पूरी कास्ट ने शानदार अभिनय किया है, बधाई हो दोस्तों!” ब्रेकअप रूमर्स के बीच दिशा पाटनी और उनकी फिल्म के लिए शेयर किया टाइगर श्रॉफ का पोस्ट अब चर्चा में आ गया है.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि दोनों अभिनेताओं में से किसी ने भी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है और न ही इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी किया है, ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि हीरोपंती अभिनेता द्वारा इस साल दिशा से शादी करने से इनकार करने के बाद वे अलग हो गए. कथित तौर पर, दिशा ने सुझाव दिया कि उन्हें अब शादी कर लेना चाहिए, लेकिन टाइगर ने उससे कहा कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है.

Tags: Bollywood, Disha Patani, Tiger Shroff

image Source

Enable Notifications OK No thanks