टाइगर श्रॉफ का वर्कआउट वीडियो फिट रहने के लिए आपको भी करेगा इंस्पायर


टाइगर श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री का ऐसा नाम है, जिन्हें अपनी फिज़िक और क्यूट सी स्माइल के लिए जाना जाता है. साल 2014 में हीरोपंती के साथ बॉलीवुड की चमकती दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म के साथ ही उनकी फैन फॉलोविंग में ज़बरदस्त उछाल आया. टाइगर फिटनेस को लेकर डेडिकेटेड हैं. इस बात का अंदाज़ा उनकी बॉडी देखकर साफ लगाया जा सकता है.

बॉलीवुड सेलेब होते के अलावा टाइगर मार्शल आर्ट्स में भी माहिर हैं. फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू का अवार्ड हासिल कर चुके टाइगर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपने वर्कआउट से लोगों को हैरान करने के अलावा टाइगर लोगों को फिट होने के लिए भी इंस्पायर करते हैं. आज हम आपको दिखाते हैं टाइगर के कुछ ऐसे वर्कआउट वीडियो, जो आपको उनका फैन तो बनाएगी ही, साथ ही साथ फिट रहने के लिए मोटिवेट भी करेगा.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी स्क्वाट्स और किकबॉक्सिंग से कर रही हैं सप्ताह की शुरुआत, देखें उनका वर्कआउट वीडियो


इस वीडियो में टाइगर वेट लिफ्टिंग करते नज़र आ रहे हैं. एब्स और बाइसेप कट्स के साथ टाइगर किसी भी यंगस्ट के इंस्पिरेशन हो सकते हैं. अगर आप टाइगर के फैन हैं, तो उनके इन वर्कआउट वीडियोज़ को देखकर आप टाइगर के पहले से भी बड़े फैन बन जाएंगे.

टाइगर का शूट रूटीन कितना भी बिज़ी क्यों न हो, वे हर हाल में फिजिकल एक्टिविटी से जुड़ी चीज़ें और खासतौर पर वर्कआउट करने के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. मार्शल आर्ट्स के धुरंधर बन चुके टाइगर मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस में भी अपना टाइम इन्वेस्ट करते हैं.


एक और वीडियो में टाइगर डंबल उठाते नज़र आ रहे हैं. जिम में उनके आसपास कई सारे डंबल नज़र आ रहे हैं. गौरतलब है कि वर्कआउट पर घंटों समय देने के अलावा टाइगर शूट में भी ख़ासा बिज़ी रहते हैं.

ये भी पढ़ें: भाग्यश्री 53 की उम्र में भी घंटों करती हैं एक्सरसाइज, देखें पति के साथ उनका ये वर्कआउट वीडियो

हीरोपंती के 3 पार्ट बनाने के अलावा टाइगर बागी के भी तीन सीक्वल बना चुके हैं. बैक टू बैक एक्शन पैक्ड मूवीज़ करने वाले टाइगर की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट लंबी है. जिनमें गणपत, रैंबो, बड़े मियां-छोटे मियां और वॉर 2 आने वाली है. जिसके लिए वे लगातार शूट कर रहे हैं. टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ की तरह ही काम पर फोकस रहते हुए, विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं.

Tags: Lifestyle



image Source

Enable Notifications OK No thanks