तिलक वर्मा ने रियान पराग की गेंद पर लगाया ऐसा शॉट, सीधे कैमरामैन के टकराई गेंद- Video


नई दिल्ली. रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन (IPL-2022) में लगातार 2 मैचों में हार झेलनी पड़ी है. सीजन के 9वें मैच में मुंबई को राजस्थान रॉयल्स ने हराया. मुंबई को शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 23 रन से मात दी. डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर के शतक की बदौलत 8 विकेट पर 193 रन बनाए जिसके बाद मुंबई इंडियंस टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन ही बना सकी. इसी मैच के दौरान तिलक वर्मा ने एक शानदार छक्का जड़ा लेकिन गेंद कैमरामैन को जाकर लगी. हालांकि कोई गंभीर चोट नहीं लगी.

तिलक वर्मा और ईशान किशन की जोड़ी ने तीसरे विकेट के लिए शानदार साझेदारी की. दोनों ने अर्धशतक भी जड़े. ईशान ने 54 और तिलक ने 61 रन का योगदान दिया. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़े. तिलक ने 33 गेंदों की अपनी तूफानी पारी में 3 चौके और 5 छक्के जड़े. तिलक ने अपनी हिटिंग से काफी प्रभावित किया.

इसे भी देखें, तिलक वर्मा का धमाल… 28 गेंदों पर जड़ा पचासा, ईशान किशन भी छूट गए पीछे

इस बीच रियान पराग के पारी के 12वें ओवर में तिलक ने एक शानदार छक्का जड़ा. इसी दौरान कैमरामैन को खुद को गेंद से बचाते देखा गया, हालांकि गेंद फिर भी उनके कंधे के पास जाकर टकराई और वह बचते-झुकते नजर आए. यह ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ. तिलक को बाद में रविचंद्रन अश्विन ने 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ड किया.

कैमरामैन ठीक उसी जगह पर खड़े थे, जहां गेंद गिरने वाली थी. गेंद उनके कंधे पर जा लगी. शुक्र है कि गेंद उनके सिर पर नहीं लगी और किसी तरह की गंभीर चोट नहीं लगी. वह जल्द ही अगली डिलीवरी के लिए काम पर वापस भी आ गए. इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए.

Tags: Cricket news, Indian premier league, IPL 2022, Mumbai indians, Riyan parag



image Source

Enable Notifications OK No thanks