दीपेश भान को याद कर भावुक हुए ‘टिल्लू’ सलीम जैदी, शेयर किया मल्टी टैलेंटेड ‘मलखान’ का VIDEO


लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में मलखान सिंह की भूमिका निभाने वाले टीवी अभिनेता दीपेश भान (Deepesh Bhan) अब इस दुनिया में नहीं रहे. अभिनेता सुबह जब क्रिकेट खेल रहे थे इसी दौरान वह गिर गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर्स ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया. दीपेश के असामयिक निधन से भाभी जी घर पर है’ की पूरी टीम गहरे सदमे में है, जो लंबे समय से शो का हिस्सा थे. सीरियल से अभिनेता के को-एक्टर्स लगातार उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं. शो में अभिनेता के साथ काम करने वाले सलीम जैदी ने भी दिवंगत अभिनेता को याद किया है.

सलीम जैदी ने दीपेश भान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें दीपेश को डांस करते देखा जा सकता है. दीपेश के साथ सलीम भी उनका साथ देते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सलीम जैदी उर्फ टिल्लू ने कैप्शन में लिखा- ‘एक बहुत ही शानदार डांसर, बेहतरीन सिंगर और एक्टर तो था ही वो लाजवाब. अभी भी यकीन नहीं हो रहा.’ इसके साथ ही उन्होंने क्राइंग इमोटिकॉन्स भी बनाए हैं.

इससे पहले भी सलीम ने दीपेश भान के साथ अपनी यादों का वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो कई तस्वीरों को इस्तेमाल करते हुए बनाया गया था. अभिनेता के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने भाबीजी घर पर हैं की पूरी टीम पहुंची थी. नेहा पेंडसे से लेकर आमिर अली तक कई सितारे दीपेश भान की अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे.

अभिनेता के निधन के बारे में बात करते हुए इससे पहले रोहिताश्व गौर ने कहा था- ‘शो के लिए हमारा कॉल टाइम आज (शुक्रवार) थोड़ा लेट था. इसलिए मुझे लगता है कि जिम के बाद वह क्रिकेट खेलने के लिए क्रिकेट के मैदान में गए। यह उनके फिटनेस रूटीन का हिस्सा है. लेकिन खेल खेलते समय वह अचानक गिर पड़े और फिर उठे ही नहीं. यह हम सभी के लिए एक बड़े झटके के रूप में आया है. वह एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति थे, वे एक फिटनेस उत्साही थे. मुझे नहीं पता कि मैं जो महसूस कर रहा हूं उसे कैसे व्यक्त करूं.’

Tags: Bhabhi ji Ghar par hain, Bhabhiji Ghar Par Hain



image Source

Enable Notifications OK No thanks