झूठा इल्ज़ाम लगाकर ‘विभूति’ को ‘तिवारी जी’ ने भेजा जेल! जानिए आगे क्या होगा ?


Bhabi Ji Ghar Par Hai Episode: ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) टीवी का फेमस सीरियल है. जिसका हर एक एपिसोड आपके लिए हंसी के फुव्वारे लेकर आता है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाबी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. भाबी जी घर पर हैं के 21 फरवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है. यहां पढ़िए…

आज के एपिसोड की शुरुआत अंगूरी और तिवारी से होती है. अंगूरी कान की बाली लेने के लिए गुस्सा दिखाती है और तिवारी अंगूरी को मनाने की कोशिश करते हैं. अंगूरी कहती है कि अगर आप मौल-भाव करने में टाइम बर्बाद न किए होते तो वो ईयररिंग मेरे पास होती. इतने में तिवारी उसे ड़ांटते हुए कहते है कि जाओ तब तक मेरे लिए कुछ बनाकर लाओ. तभी विभूति तिवारी के घर आता है और कहता है कि आप मुझे बताइए आप क्यों परेशान हैं. 

तब अंगूरी इयरिंग  का किस्सा बताती है जिसे सुन विभूति कहता है कि आप चिंता मत करिए भाबी जी मैं आपके लिए वो इयरिंग जरूर लाउंगा. अगर ऐसा नहीं हुआ तो अपने कान काट दूंगा. अंगूरी बोलती है ठीक है मैं आपके कान के लिए प्रार्थना करूंगी. वहीं ईयरिंग टिका और मलखान चाय की दुकान पर देखते हुए बात करते हैं कि इससे ज्यादा सुंदर सुनीता और बबीता हैं. टिल्लू कहता है कि जब रुसा इसे पहनेगी तो काफी सुंदर लगेगी. दोनों इयरिंग को लेकर काफी तारीफ करते हैं, तभी दूर खड़ा विभूति इसे देखते हुए कहता है कि वो इस इयररिंग को हासिल करने में पूरी जान लगा देगा. उधर घर पर तिवारी अंगूरी से बार-बार बात करने की कोशिश करता है, लेकिन वो उसे इग्नोर करती रहती है. 


तिवारी फिर अंगूरी को मनाने के लिए कहता है कि मैं तुम्हारे लिए इयररिंग लेकर आउंगा, तो अंगूरी खुश हो जाती है और कहती है कि आप अच्छे पति है. उधर रुसा पानी पुरु वाले के पास खड़ी होती है और भु उसे देखता है और उसके पास जाता है और मन में खुद से बोलता है कि मैं विक्टिम कार्ड खेलूंगा. विभूति रुसा और टिल्ली मलखान और टिका को पागल बनाकर उनसे झूमका हासिल तो कर लेता है, लेकिन इससे पहले तिवारी जी अंगूरी को सोने का झूमका दिला देते हैं. 

वहीं आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि अम्मी जी तिवारी को फोन करती है. तिवारी कहता है कि मैं अंगूरी के लिए कुछ भी कर सकता हूं. अम्माजी तिवारी को पंडित रामफल का उपाय करने के लिए कहती है और बोलती है कि तुम्हें  झूठे आरोप में आपको किसी पड़ोसी को 7 दिनों के लिए जेल भेजना होगा, तिवारी विभु के बारे में सोचता है.

Watch: कॉमन मैन से बॉलीवुड के हीमैन बने Dharmendra ! जानें क्यों रियलिटी शो में एक्टर बोले- ‘रुह को झिंझोड़ दिया’

Ajay Devgn Drishyam 2 : अजय देवगन ने ‘दृश्यम 2’ की दिखाई झलक, क्या अपने परिवार को फिर से बचा पाएगा विजय ?

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks