Bhabi Ji Ghar Par Hai Latest Episode: ‘विभूति’ चला ‘तिवारी जी’ की राह, जानिए आगे क्या होगा बवाल


Bhabi Ji Ghar Par Hai Episode: ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) टीवी का फेमस सीरियल है. जिसका हर एक एपिसोड आपके लिए हंसी के फुव्वारे लेकर आता है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाबी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. भाबी जी घर पर हैं के 17 फरवरी के एपिसोड में क्या होने वाला है. यहां पढ़िए…

16 फरवरी के एपिसोड में हम देखते कि तिवारी जी शायर बन जाते हैं और उनकी किताब पब्लिश हो जाती है. तिवारी के शायर बनने के बाद सभी उसकी जमकर तारीफ करने लग जाते हैं. वहीं अनीता भी तिवारी जी की तारीफ करती है. विभूति वहां आता है और तिवारी का मजाक उड़ाने लग जाता है. जिसे सुन अनीता विभूति को सुनाने लग जाती है. अनीता को तिवारी की तारीफ करते सुन विभूति जलन महसूस करता है. 

इसके अलावा विभूति अनीता से कहता है कि तुम तिवारी जी की तारीफ कर रही हो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन मुझे पसंद नहीं की तुम मेरा अपमान करो. इसके बाद विभूति भी तिवारी की तरह शायर बनने की राह पर निकल पड़ता है.


उधर, मलखान और टिक्का आपस में एक लड़की पर लाइन मारने की बात कर रहे होते हैं, तभी तिवारी वहां जाकर कहता है कि मुझे उस वक्त तक जलील करो जब तक मेरी आत्मा कांपने लगे और मुझे बहुत दर्द न दे. इस पर टिल्लू और मलखान कहते हैं अगर आप चाहते हैं कि हम आपका अनादर करें तो उसके लिए पैसे लगेंगे. टिल्लू और मलखान विभूति से 1500 रुपय मांगते हैं. इसके बाद विभूति उन्हें पैसे दे देता है. टिल्लू और मलखान विभूति को जीभरकर जलील करते हैं. इस पर विभूति कहता है कि मुझे तुम लोगों पर गर्व है.

Dhanush Photos: Aishwarya Rajinikanth से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं धनुष, पहाड़ों में आए नजर

Bharti Singh ने खुद को बताया गरीब तो भड़के Mithun Chakraborty, बोले – ‘तू और गरीब’!



image Source

Enable Notifications OK No thanks