TMKOC फेम भिड़े ने किया महामृत्युंजय जाप, ट्रोल्‍स ने भगवान का नाम लेकर टोका तो दिया करारा जवाब


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में भिड़े का किरदार निभा रहे मन्दार चंदवादकर (Mandar Chandwadka) बहुत पॉप्युलर ऐक्टर हैं। शो में अपने किरदार के लिए तो खूब वाहवाही लूटते हैं लेकिन आम जिंदगी में भी वह अपनी पीठ थपथपाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर उन लोगों का एक जवाब देकर मुंह बंद करवा दिया, जिन्होंने उनकी आलोचना करने की कोशिश की थी। इसके बाद फैन्स उनके जवाब को अब तक का सबसे अच्छा रिप्लाई बता रहे हैं।

मन्दार ने सोशल मीडिया पर फैन्स को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी थीं। महामृत्युंजय का जाप करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। साथ ही सभी की मनोकामनाएं भगवान पूरी करें, ये भी कहा था।


इस वीडियो के आने के बाद फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ ने आलोचना भी की। एक ने लिखा, ‘भिड़े भाई भगवान के सामने बोलिए…. कैमरे के सामने नहीं।’ इस पर ऐक्टर ने जबरदस्त रिप्लाई किया था। लिखा, ‘आप सही कह रहे हो, भगवान के सामने ही बोला है मैंने… वैसे हम कलाकारों के लिए दर्शक भगवान से कम नहीं होती। भूल चूक माफ।’ इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया।

अब ऐक्टर के इस जवाब ने फैन्स का दिल जीत लिया। उन्होंने इस जवाब को ‘बेस्ट रिप्लाई’ बताया। कहा, ‘आपने दिल जीत लिया…. मैं टीवी पर तारक मेहता देख रहा था और ऐसे ही मैंने मोबाइल चेक किया। जब अचानक से आपका पोस्ट देखा और आपने जो जवाब दिया है, मेरा दिन बना दिया।’

bhide

भिड़े



image Source

Enable Notifications OK No thanks