TMKOC: दिशा वकानी के न लौटने पर फैंस का फूटा गुस्सा, कहा- बंद कर दो, वैसे भी चार्म खो चुके हो अपना


टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने हाल ही में पुष्टि की है कि दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापस नहीं आएंगी। शो के इंस्टा अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि दयाबेन (Dayaben) की वापसी हो रही है। इसमें सुंदर, जेठालाल को बताता है कि वो अपनी बहना यानी दया को गोकुलधाम में लाएगा। सुंदर यह वादा करता है कि उसे दो दिनों में दयाबेन मिल जाएगी। शो का प्रोमो देखने के बाद फैन्स ने कमेंट सेक्शन में दिशा वकानी को दयाबेन के रूप में वापस लाने की मांग की है और ऐसा न करने पर शो न देखने की धमकी दे रहे हैं।

कभी नहीं लौटेंगी दिशा वकानी!
असित मोदी ने ‘ईटाइम्स’ को बताया था, ‘दयाबेन अपनी वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं, लेकिन यह दिशा वकानी नहीं है। कैरेक्टर के लिए ऑडिशन जारी है और जल्द ही दयाबेन के रूप में एक नई ऐक्ट्रेस आने वाली है। यही कारण है कि हमें बदलने में इतना समय लगा। दिशा ने शादी के बाद कुछ समय काम किया लेकिन अब वो काम नहीं करना चाहती हैं।’


मिल गई है नई दया
उन्होंने आगे कहा, ‘दिशा ने फिर एक ब्रेक लिया और उनका एक बच्चा हुआ और वो अपने बच्चे को पालने के लिए अपना ब्रेक जारी रख रही हैं। उन्होंने कभी शो नहीं छोड़ा। हमको उम्मीद थी की दिशा वापस आएंगी। लेकिन फिर कोविड आ गया। शूटिंग पर बहुत सारे रेस्ट्रिक्शन थे। भले ही हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे, लेकिन दिशा ने कहा कि वह शूटिंग पर लौटने से डर रही थीं।’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फाइनली दिखी नई दयाबेन, भाई सुंदर ने दी जीजा जेठालाल को खुशखबरी
फैंस ने मेकर्स को दी धमकी
इस बीच फैंस ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को सोशल मीडिया पर धमकाना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे पता था यही होने वाला है’। दूसरे ने लिखा- इस शो को बंद कर दो, कम से कम इतने समय से जो इज्जत कमाई है वो तो रहेगी, बार-बार पुरानी स्टोरीज को रिपीट कर रहे हैं। पोपटलाल की शादी वगैरह। अब दया भाभी को भी। हर बार वही कॉमेडी। कुछ यूजर्स ने तो मेकर्स को धमकी भी दी। उनमें से एक ने कहा- अगर इस बार मेकर्स ने दयाबेन की वापसी को लेकर गेम खेला तो मैं ये शो देखना बंद कर दूंगा। वैसे भी ये शो अपना चार्म खोता जा रहा है।

जानिए कौन हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई ऐक्ट्रेस Khushbu Patel, बनेंगी ‘पोपटलाल’ की दुल्हनिया
सालों पहले छुट्टी पर गई थीं दिशा
दिशा ने 2017 में शो और दयाबेन के अपने कैरेक्टर से ब्रेक लिया, जब उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। जल्द ही, उनकी वापसी के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं और लंबे समय से, अफवाहों ने दावा किया कि उन्होंने अभी और छुट्टियों की मांग की थी। हाल ही में, उन्होंने अपने दूसरे बच्चे, एक बेबी बॉय का स्वागत किया है और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks