21 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर


हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

उत्तराखंड: किसके सिर सजेगा ताज, फैसला आज, राजनाथ सिंह करेंगे नाम का एलान, एक-दो नहीं सात लोग हैं रेस में

मुख्यमंत्री का ताज किसके सिर सजेगा, इसका फैसला आज सोमवार को होने जा रही भाजपा विधायक मंडल दल की बैठक में हो जाएगा। बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री के नाम का एलान करेंगे। वहीं, आज ही प्रोटेम स्पीकर और नवनिर्वाचित विधायक शपथ लेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

अहम बैठक: पीएम मोदी और स्कॉट मॉरिसन के बीच दूसरा वर्चुअल शिखर सम्मेलन आज, 1500 करोड़ का निवेश करेगा ऑस्ट्रेलिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष स्कॉट मॉरिसन के साथ आज (21 मार्च) एक वर्चुअल सम्मेलन में शामिल होंगे। इस दौरान दोनों नेता द्विपक्षीय संबंधों को और बढ़ाने के तरीकों पर चर्चा करेंगे। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

जम्मू-कश्मीर: गुलाम नबी आजाद व प्रो. शास्त्री को आज मिलेगा पद्म सम्मान, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे सम्मानित

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद और संस्कृत के विद्वान प्रोफेसर विश्वमूर्ति शास्त्री को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित करेंगे। राष्ट्रपति भवन में आयोजित होने वाले इस समारोह में कई हस्तियों को पुरस्कार दिया जाएगा। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

नीट : यूजी, पीजी के लिए सीटों का आवंटन आज से, 23 मार्च को जारी होगा अंतिम परिणाम

देशभर के मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए नीट यूजी और पीजी के तहत सोमवार से सीट आवंटन प्रक्रिया शुरू होगी। यह प्रक्रिया दो दिन तक चलेगी। 23 मार्च को अंतिम परिणाम जारी कर दिया जाएगा। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks