आज की बड़ी खबरें: आज भारत आएंगे डब्ल्यूएचओ प्रमुख, दिल्ली में ऑटो-टैक्सी चालक करेंगे हड़ताल, पढ़ें देश-दुनिया की अहम खबरें


कोरोना वायरस की वजह से हुई मौतों की गणना के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के तरीके पर भारत की ओर से आपत्ति व्यक्त करने के बीच डब्ल्यूएचओ के महानिदेश डॉ. टेड्रोस अधनोम घेब्रेसियस सोमवार यानी आज तीन दिवसीय गुजरात यात्रा पर आएंगे। वहीं सीएनजी की कीमतें कम करने और किराया बढ़ाने की मांग पर सोमवार को ऑटो-टैक्सी, कैब और मिनी बस चालकों की हड़ताल से आम लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ सकती है। मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे। ऐसी ही देश-दुनिया की अहम खबरें पढ़ें एक ही जगह और एक ही क्लिक पर…

विवाद के बीच दौरा: तीन दिन के लिए आज गुजरात आएंगे डब्ल्यूएचओ प्रमुख, भारत ने कोरोना से मौत के आंकड़ों पर जताई है आपत्ति

कोरोना वायरस की वजह से हुई मौतों की गणना के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के तरीके पर भारत की ओर से आपत्ति व्यक्त करने के बाद उठे विवाद के बीच डब्ल्यूएचओ के प्रमुख गुजरात का दौरा करने वाले हैं। डब्ल्यूएचओ के महानिदेश डॉ. टेड्रोस अधनोम घेब्रेसियस सोमवार यानी आज तीन दिवसीय गुजरात यात्रा पर आएंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…
दिल्ली: सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ ऑटो-टैक्सी की हड़ताल आज, यात्रियों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

सीएनजी की कीमतें कम करने और किराया बढ़ाने की मांग पर सोमवार को ऑटो-टैक्सी, कैब और मिनी बस चालकों की हड़ताल से आम लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ सकती है। सर्वोदय ड्राइवर एसोसिएशन दिल्ली के अध्यक्ष कमलजीत गिल ने कहा कि ईंधन की कीमतों में कमी और किराए में संशोधन के लिए सरकार की ओर से कोई कदम नहीं उठाए जाने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला लिया गया है। आज मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…
लखीमपुर खीरी कांड: आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने वाली याचिका पर आज फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष की जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका पर सोमवार को फैसला सुनाएगा। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 10 फरवरी को आशीष मिश्रा को जमानत दी थी। चीफ जस्टिस एनवी रमण, जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस हिमा कोहली की पीठ सोमवार सुबह 10.30 बजे अपना फैसला सुनाएगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

मुलाकात: मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह आज पीएम मोदी से और त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव अमित शाह से मिलेंगे

मणिपुर की सत्ता में वापसी के एक महीने बाद शनिवार को मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया। मंत्रिमंडल विस्तार के एक दिन बाद बीरेन सिंह सोमवार यानी आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks