‘टुगेदर एंड फॉरएवर’: अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्मदिन पर अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई


भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने गुरुवार को अपने 28वें जन्मदिन पर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई कर ली। दिल्ली कैपिटल्स स्टार ने सगाई समारोह की तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को इसके बारे में सूचित किया है। बधाई संदेशों के साथ नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। उनके साथी साथियों ने भी दंपति को बधाई दी और उनके सफल भविष्य की कामना की।

अक्षर की प्रेमिका मेहा को अक्षर का प्रस्ताव पसंद आया और प्रकाश और सुखद पृष्ठभूमि के बीच कैमरे के लिए पोज देते हुए दोनों ने अपनी अंगूठियां दिखाईं। तस्वीरों को साझा करते हुए अक्षर ने मेहा को कैप्शन समर्पित किया, “आज हमारे जीवन की नई शुरुआत है” एक साथ और हमेशा के लिए। आपको अनंत काल तक प्यार। ”

तस्वीरों में जोड़े के पीछे एक विशाल दिल के आकार में फूलों से घिरे ‘मुझसे शादी’ का चिन्ह दिखाया गया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आरपी सिंह और भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी प्रेमिका के साथ सगाई पर अक्षर को बधाई देने में नेटिज़न्स में शामिल हुए। अक्षर के साथी ऋषभ पंत, जयदेव उनादकट, उमेश यादव और ईशान किशन ने भी क्रिकेटर को सगाई की बधाई दी।

अक्षर की गुजरात टीम के साथी चिंतन गाजा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से सगाई की घटना की तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में, अक्षर को एक घुटने पर चलते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने जीवन के प्यार मेहा को प्रपोज करता है।

जब गेंदबाजी और बाएं हाथ के बल्लेबाज की बात आती है तो अक्षर बाएं हाथ का स्पिनर होता है। वह इस समय चोटिल हैं और स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा सके। उनके श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज में खेलने की भी संभावना नहीं है।

पिछला साल अक्षर के लिए शानदार रहा। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और 3 टेस्ट में 27 विकेट लिए। टीम इंडिया ने सीरीज 3-1 से जीती। उन्होंने नवंबर-दिसंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी की। कानपुर में हुए पहले टेस्ट में उन्होंने एक पारी में 5 विकेट चटकाए। मुंबई में हुए दूसरे टेस्ट में वह चोटिल हो गए थे और तब से टीम से बाहर हैं।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks