Pushpa 2 लिए टॉलीवुड स्टार Allu Arjun की फीस सुनकर रह जाएंगे हैरान, बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर


‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa:the Rise) के ब्लॉकबस्टर होने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब इसके सीक्वल, ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. सुकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी. अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में लाल चंदन तस्कर पुष्पा राज के किरदार से करोड़ों का दिल जीता था. इस फिल्म को कर अल्लू अर्जुन का नाम पेन इंडिया के सुपरहिट स्टार्स (Pen India Stars) की लिस्ट में शुमार हो चुका है. उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की, यहां तक कि कई महीनों तक वे कंधों के दर्द से भी जूझते रहे और अब भी उन्हें कभी-कभी इस परेशानी का सामना करना पड़ता है. ये बात खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बयां की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता के एक खूंखार तस्कर बनने के लिए कितना मेहनतनामा मिला था? इस आर्टिकल में आपको ये जवाब मिलेगा.

Pushpa के बाद अल्लू अर्जुन ने बढ़ाई फीस

पुष्पा को करने के बाद अल्लू अर्जुन (అల్లు అర్జున్) एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं जिनके स्टेप्स विदेशों में भी खूब लोकप्रिय हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता ने इस फिल्म के बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने के बाद अपनी फीस में इजाफा किया है. पुष्पा के लिए मेकर्स ने अल्लू को तकरीबन 50-60 करोड़ रुपए का बड़ा अमाउंट दिया था. हालांकि, अब उनकी फीस लगभग दोगुनी हो चुकी है.

‘पुष्पाः द रूल’ के लिए मांगे इतने करोड़

जानकारी के मुताबिक, पुष्पा के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अल्लू अर्जुन अपने अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स की 100 करोड़ फीस चार्ज कर रहे हैं. उन्होंने ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) के लिए मोटी तनख्वाह की मांग की है. अभिनेता की नई पारिश्रमिक की मांग को सुनकर फिल्ममेकर हैरान हैं. उन्होंने फिल्म के सीक्वेल के लिए भी 100 करोड़ रुपए की डिमांड रखी है. ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए उन्होंने इससे आधी फीस ली थी लेकिन उसी के सीक्वेल के लिए वे डबल अमाउंट चार्ज कर रहे हैं. हालांकि भूमिका या फिल्म के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अभिनेता के मेहनतनामे ने हर किसी को चौंका दिया है.

Pushpa और KGF 2 की तरह धमाल मचाने को तैयार साउथ की 6 फिल्में, बहुत जल्द OTT- थिएटर्स में होंगी रिलीज

पुष्पा 2 के बाद सबसे महंगे स्टार बनेंगे अल्लू अर्जुन

रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन अब ‘पुष्पा: द रूल’ की रिलीज (Pushpa: the Rule Release date) के साथ तेलुगु सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता के रूप में उभरेंगे. भले ही इनमें से किसी भी रिपोर्ट की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने पहले भी टॉलीवुड में खुद को शानदार पेन इंडिया स्टार के रूप में स्थापित किया है, लिहाजा वे इस बड़े वेतन के हकदार हैं. ‘पुष्पा: द रूल’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म कन्नड़, तेलुगु, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

Tags: Allu Arjun



image Source

Enable Notifications OK No thanks