त्रिपुरा: गुस्‍साई महिलाओं ने आरोपी को पेड़ से बांधा और पीट-पीट कर मार डाला, जानें क्‍या है मामला


अगरतला. त्रिपुरा (Tripura)  राज्‍य के धलाई जिले में बुधवार को नाराज महिलाओं के समूह ने एक आरोपी (46) को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा. हालांकि बाद में आरोपी को महिलाओं से बचाकर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर चोटों के कारण उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. गंडाचेरा थाना क्षेत्र की पुलिस (Police)  मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. वहीं इस घटनाक्रम पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

त्रिपुरा पुलिस (Tripura Police) ने बताया कि मृतक कई मामलों में आरोपी रहा है. उस पर आरोप था कि मंगलवार रात धार्मिक कार्यक्रम में अपनी मां के साथ आई पांच साल की बच्‍ची को जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया था. बच्‍ची के रोने की आवाज सुनकर जब ग्रामीण जब जंगल में पहुंचे तो उन्‍होंने पीड़िता को पाया, जिसे तुरंत अस्‍‍‍‍‍‍पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद नाराज लोगों ने आरोपी को पकड़ने की मांग की थी. आरोपी हत्‍या के एक अन्‍य मामले में आठ साल की सश्रम कारावास काटने के बाद अपने गांव लौटा था. इसके बाद उसने यह घिनौना कांड कर दिया था. लोगों का कहना है कि उन्‍होंने दुष्‍कर्म पीड़िता को आखिरी बार आरोपी के साथ देखा था. इसके बाद से आरोपी की तलाश की जा रही थी.

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह आरोपी को महिलाओं ने पास के एक गांव से धर दबोचा और एक पेड़ से बांध दिया. इलाके में इस आरोपी को लेकर बेहद गुस्‍सा था और लोगों ने उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर गंडाचेरा-अमरपुर राजमार्ग को जाम कर दिया था. पेड़ से बंधे आरोपी को महिलाओं के समूह ने बुरी तरह पीटा. पिटने के बाद आरोपी बेहोश हो गया था, जिस पर उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनोंं मामले की अलग – अलग जांच की जा रही है.

Tags: Tripura, Tripura Police



Source link

Enable Notifications OK No thanks