जब शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय ने धमकी देते हुए कहा था, 8 दिन में शादी करो वर्ना’


Shatrughan Sinha-Reena Roy: 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय ( Reena Roy) ने ‘नागिन’, ‘अर्पण’, ‘आशा’, ‘आलिया’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था.  में काम किया और सफलता हासिल की. उस दौर में सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ उनके रिश्ते को लेकर हर तरफ चर्चा हुआ करती थी. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और इस दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे. शत्रुघ्न सिन्हा और रीना एक-दूसरे के लिए इतने सीरियस थे कि दोनों ने शादी करना भी तय कर लिया था. लेकिन इसी बीच एंट्री हुई पूनम की.


आपको बता दें कि फिल्म ‘हथकड़ी’ में शत्रुघ्न सिन्हा, रीना रॉय और पूनम सिन्हा तीनों एक साथ काम भी कर चुके हैं. फिल्म के निर्माता भी 3 प्रेमियों के बीच में फंस गए थे. इतना ही नहीं, तनाव इतना बढ़ गया था कि रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को धमकी दे दी थी कि वो दोबारा पूनम के साथ काम नहीं करेंगे. रीना ने धमकी दे दी थी कि अगर शत्रुघ्न सिन्हा उससे शादी नहीं करेंगे तो अगले 8 दिनों में वो किसी से भी शादी कर लेंगी.


फिल्म ‘हथकड़ी’ के निर्माता, पहलाज निहलानी, जो शत्रुघ्न के सबसे करीबी दोस्तों में से एक थे, उन्होंने पूनम का समर्थन किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहलाज निहलानी ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘हथकड़ी के बाद, मैं अपनी अगली फिल्म, आंधी तूफान के लिए शत्रुघ्न, रीना और संजीव कुमार को कास्ट करने के लिए बहुत उत्सुक था. लेकिन रीना ने मुझसे कहा, ‘अपने दोस्त से कहो कि वो अपना मन बना ले. मैंने अपना मन बना लिया है कि अगर वो मुझसे शादी नहीं करेंगे तो मैं आठ दिनों में किसी से भी शादी कर लूंगी. अगर वो अपना जवाब देते हैं तभी मैं आपकी फिल्म में काम करूंगी.’ 


कुछ समय पहले, शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी, पूनम सिन्हा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे, जहां दोनों ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में फैंस को बताया. पूनम ने बताया कि दोनों पहली बार पटना से मुंबई आने वाली ट्रेन में मिले थे. पूनम एक रिश्तेदार की शादी से वापस आ रही थीं. शत्रुघ्न और पूनम दोनों ही उस वक्त परेशान थे. पूनम ट्रेन में रो रही थीं क्योंकि पूनम की मां ने उन्हें डांटा था और शत्रुघ्न दुखी थे क्योंकि वो अपने माता-पिता को छोड़कर आ रहे थे.

 यह भी पढ़ेंः

जब Meena Kumari की वजह से Pran ने कर दिया था Filmfare अवॉर्ड लेने से इनकार, ये थी वजहजब Meena Kumari की वजह से Pran ने कर दिया था Filmfare अवॉर्ड लेने से इनकार, ये थी वजह

‘घर से एक नहीं बल्कि दो लाशें निकलेंगी’, जब Sadhana के पति ने परेशान होकर एक्ट्रेस से कही थी ये बात

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks