जब आशा पारेख की बातों से नाराज़ हो गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, सालों नहीं की थी बात


When Shatrughan Sinha got angry with Asha Parekh: बॉलीवुड के शॉटगन यानी शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने 70 और 80 के दशक में अपनी दमदार अदाकारी और शानदार डायलॉग डिलीवरी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. एक्टिंग के साथ-साथ शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha) अपने गुस्से के लिए मशहूर थे. अपने दौर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनकी तनातनी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ऐसे में उनके गुस्से का सामना एक बार अपने ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख (Asha Parekh) को भी करना पड़ा था. दरअसल, साल 1969 में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने फिल्म ‘साजन’ से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरूआत की थी, जिसमें आशा (Asha Parekh) लीड रोल में थीं. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग के वक्त शत्रुघ्न सिन्हा और आशा पारेख का किसी बात पर विवाद हो गया था. बात इतनी बढ़ गई कि आशा ने शॉटगन पर अभद्रता का आरोप लगा दिया था. इस बात से नाराज़ होकर शत्रुघ्न सिन्हा ने आशा पारेख से कई सालों तक बात नहीं की थी. कई साल बाद शत्रुघ्न सिन्हा एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘वैसे तो इंडस्ट्री में उनकी सभी कलाकारों से अच्छी बनती थी मगर उनकी नासमझी की वजह से एक विवाद हो गया था’.


शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बारे में आगे कहा,’साजन’ के सेट पर आशा पारेख ने मुझ पर कमेंट किया था जिससे मैं काफी नाराज़ हो गया था. सालों तक मैंने उनसे बात नहीं की. फिल्म ‘हीरा’ के सेट पर हम अपने-अपने शॉट्स देने के बाद एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. वो मुझसे काफी सीनियर थी, मेरी हरकत काफी बचकाना थी. मगर, उन्होंने बाद में मुझसे बहुत अच्छे से बात की. अब हमारे रिश्ते ठीक हैं.’

यह भी पढ़ेंः

Amitabh Bachchan को लेकर Rekha ने कहा था, वो मुझसे और मैं उनसे प्यार करती हूं

एक्ट्रेस बनने के लिए Karisma Kapoor के सामने दादा Raj Kapoor ने रख दी थी ऐसी शर्त, जानें क्या कहा था



image Source

Enable Notifications OK No thanks