जब नूतन को देखते ही अमिताभ बच्चन अपने स्कूटर से गिरते-गिरते बचे थे, जानें क्या था मामला


Amitabh Bachchan falling from the scooter While Seeing Nutan:हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस नूतन (Nutan) ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया. आपको बता दें कि नूतन (Nutan) वो पहली एक्ट्रेस थीं जिन्हें मिस इंडिया का खिताब हासिल किया था. अपनी खूबसूरती और सादगी से उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी खास जगह बनाई. भले ही आज वो हमारे बीच न रही हों लेकिन लोगों के दिलों में नूतन (Nutan) हमेशा ज़िंदा रहेंगी.  


नूतन (Nutan) ने कई वुमन सेंट्रिक फिल्मों में दमदार भूमिका निभाई. उन्होंने महज़ 14 साल की उम्र में बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म ‘हमारी बेटी’ से खूब वाहवाली लूटी थी. हालांकि, नूतन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद लंदन चली गई थीं. लेकिन वापस लौटकर उन्होंने फिर से सिनेमा का रुख किया और खूब नाम कमाया. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जब पहली बार उन्हें देखा था तो उस वक्त वो अपने स्कूटर से गिरते-गिरते बचे थे.

ये वो वक्त था जब अमिताभ बच्चन दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ा करते थे. एक दिन बिग बी अपने स्कूटर से कनॉट प्लेस की तरफ जा रहे थे. तब अचानक अमिताभ की नज़र नूतन पर पड़ी जो अपने पति रजनीश के साथ सड़क पार कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूतन को देखकर सदी के महानायक गिरते-गिरते बचे थे. आपको बता दें कि नूतन और अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘सौदागर’ में साथ काम कर चुके हैं. ये फिल्म साल 1973 में रिलीज़ हुई थी.

यह भी पढ़ेंः

Amitabh bachchan के साथ और Rekha का काम करना Jaya Bachchan को नहीं था मंजूर, फिल्म से बाहर करवाने के लिए जया ने अपनाए थे कई तरीके

Rajkumar जब गए थे Sadhana के घर डिनर पर, लेकिन नहीं लगाया खाने को हाथ, पूछने पर एक्ट्रेस को मिला ऐसा जवाब



image Source

Enable Notifications OK No thanks