त्रिशाला दत्त ने स्वीट मेसेज के साथ शेयर कीं पिता संजय दत्त के साथ वाली अनदेखी तस्वीरें


फादर्स डे के मौके पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने अपने पिताओं को खूब बधाई संदेश दिए हैं। इस सबके बीच संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त के पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा है। त्रिशाला ने एक स्वीट मेसेज के साथ पापा संजय के साथ वाली अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। त्रिशाला की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

त्रिशाला ने पापा संजय के साथ वाली तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे लायन किंग और किसी बेटी को मिलने वाले सबसे अच्छे दोस्त को हैपी फादर्स डे। आई लव यू पापा। मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी।’ त्रिशाला के इस पोस्ट को उनकी स्टेप मदर मान्यता दत्त ने भी लाइक किया है और कॉमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी बनाई हैं। देखें त्रिशाला का पोस्ट:


बता दें कि इससे पहले संजय दत्त ने भी फादर्स डे के मौके पर अपने पिता सुनील दत्त और तीनों बच्चों के साथ वाली तस्वीरें शेयर कर एक लंबा मेसेज लिखा था। संजय ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आई लव यू डैड। मेरे लिए, हमारे लिए और हमारे परिवार के लिए हर चीज करने के लिए शुक्रिया। आप हमेशा मेरे लिए शक्ति, गर्व और प्रेरणा का स्रोत रहेंगे। मैं खुशनसीब हूं कि आपका बेटा हूं और आप मेरे लिए सबसे अच्छे रोल मॉडल हैं। मुझे उम्मीद है और दुआ करता हूं कि आपके जैसा पिता बन सकूं। मेरे बच्चों और सभी पिताओं को हैपी फादर्स डे।’


बता दें कि त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। ऋचा शर्मा भी ऐक्ट्रेस थीं और कुछ ही फिल्मों में नजर आई थीं। संजय और ऋचा की शादी 1987 में हुई थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। इसके कुछ सालों बाद ऋचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर हो गया। 1996 में अमेरिका में ऋचा का निधन हो गया। ऋचा के निधन के बाद त्रिशाला हमेशा अपने नाना-नानी के पास रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks