राजस्थान: चलते ट्रोले का फटा टायर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, सड़क पर पसरा काल


डूंगरपुर. गुजरात राज्य से सटे राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके में हुये भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. यहां एक चलते हुये ट्रोले का टायर फट गया. इससे उसके पीछे चल रहा कंटेनर उसमें जा घुसा. इससे कंटेनर में सवार तीन लोगों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई. एक ने बाद में अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. तीनों शवों को डूंगरपुर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतकों में से अभी तक केवल एक की शिनाख्त हो पाई है. दो की शिनाख्तगी के प्रयास किये जा रहे हैं.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि हादसा उदयपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर रविवार को हुआ. वहां एक ट्रोला उदयपुर की ओर से अहमदाबाद की तरफ जा रहा था. उसके पीछे एक कंटेनर चल रहा था. इसी दौरान शिशोद गांव के पास अचानक आगे चल रहे ट्रोले का टायर फट गया. टायर फटने के बाद ट्रोले की स्पीड कम हुई तो पीछे से आ रहा कंटेनर उसमें घुस गया. कंटेनर में चालक सहित 3 लोग सवार थे.

दो की मौके पर मौत तो तीसरे ने अस्पताल ले जाते तोड़ा दम
हादसे में कंटेनर चालक और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर वाहनों की कतार लग गई और लोगों की भीड़ जमा हो गईं. लोगों ने घटना की सूचना बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों की मदद से कंटेनर में फंसे घायल और मृतकों के शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला.

दो मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त
पुलिस ने घायल व्यक्ति को 108 एम्बुलेंस से डुंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रवाना किया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय घायल व्यक्ति की भी मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. तीनों मृतकों में से एक व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के हरदोई निवासी अजयपाल के रूप में हुई है. वहीं दो अन्य मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने अजयपाल के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Big accident, Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news



Source link

Enable Notifications OK No thanks