TV ऐक्ट्रेस Nikki Sharma ने डिलीट किए इंस्टाग्राम के सारे पोस्ट, बोलीं- मैं अब थक गई हूं


‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar ka) और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ (Brahmarakshas 2) में नजर आईं निक्की शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने अपने सोशल माडिया पर से सभी पोस्ट डिलीट (Nikki Sharma Delete All Instagram Post) कर दिए हैं और ऐसा करके निक्की ने सबको चौंका दिया है। आपको याद हो तो यही काम बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने किया था। पिछले साल 1 जनवरी 2021 में ऐक्ट्रेस ने पिछली सभी यादें मिटाकर नई शुरुआत की थी। लेकिन यहां मामला अलग है। टीवी ऐक्ट्रेस ने पोस्ट्स डिलीट करके एक क्रिप्टिक मैसेज लिखा है। इस कदम के बाद से उनके चाहने वाले बेहद चिंतित नजर आ रहे हैं।

निक्की शर्मा ने मैसेज लिखा है, ‘मैंने कोशिश की लेकिन मैं थक गई हूं। मैं अब खुद के विचारों से आजाद होना चाहती हूं।’ इसके बाद ससुराल सिमर का में नजर आए अभिषेक भालेराव ने ट्वीट किया। और लिखा, ‘मेरी को ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट कर दी है और स्टोरी पर बस एक मैसेज लिखा है। मैं उससे बात करने की हर संभव कोशिश कर रहा हूं। मैंने उसे इमेल और मैसेज करके बात करने की बहुत कोशिश कि लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है। मैंने कई बार इस बारे में सोचा कि मुझे इस बात को आगे बढ़ाना चाहिए या नहीं…।’

nikki sharma

निक्की शर्मा की हालत अब ऐसी है
इस ट्वीट को हालांकि ऐक्टर ने अपने हैंडल से डिलीट कर दिया है। खैर, ETimes ने भी ऐक्ट्रेस से बात करने की कोशिश की। लेकिन उनका भी संपर्क नहीं हो पाया है। लेकिन कुछ लोगों से उन्हें ये जरूर पता चला है कि वह अच्छे मूड में नहीं हैं और वह डिप्रेस्ड हो चुकी हैं। लेकिन उनके एक साथी कलाकार ने बताया है कि निक्की एकदम ठीक हैं। वह अपना ध्यान रख रही हैं।

Anushka Sen Korean Debut: बॉलिवुड के बाद अब कोरियन फिल्मों में डेब्यू कर रहीं अनुष्का सेन, बोलीं- मेरी वहां गजब फैन फॉलोइंग
TV Stars पर भारी पड़े उनके ही निभाए किरदार, किसी के करियर पर लगा ब्रेक, किसी ने चुकाई बड़ी कीमत
इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम
बता दें कि निक्की का ऑफिशियल इंस्टा पेज वेरिफाइड है। उनके वहां 90.4k फॉलोवर्स हैं और वह खुद 242 लोगों को फॉलो कर रही हैं। लेकिन अभी उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो, स्टोरी और तमाम किए गए पोस्ट हटा दिए हैं। ऐक्ट्रेस ने उन दो चर्चित शोज के अलावा अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘माइंड द मल्होत्राज’ और टीवी सीरियल ‘दहलीज’ में भी काम किया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks