टीवी की भोली-भाली संध्या ने शॉर्ट्स पहने मटकाई कमर, खूब देखा जा रहा है दीपिका सिंह का ये वीडियो


टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस सीरियल में दीपिका सिंह न सिर्फ एक सीधी सादी बहू बल्कि इमानदार आईपीएस संध्या राठी के किरदार में नजर आयी थीं. लंबे समय से पर्दे से दूर चल रहीं एक्ट्रेस का अब एक अलग अवतार सामने आया है.

दरअसल, खुद दीपिका सिंह ने अपनी एक वीडियो साझा की है. इसमें टीवी की सीधी सादी संध्या यानी दीपिका सिंह रेत पर ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिख रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और उनके डांस मूव्स देखने लायक हैं. तभी तो फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस दौरान दीपिका सिंह ने लाइट ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है. इन कपड़ों में एक्ट्रेस इतना बेहतरीन डांस कर रही हैं जिस पर से आपका नजरें हटाना मुश्किल हो सकता है. वीडियो के साथ कैप्शन में दीपिका सिंह ने लिखा- ‘ये गाना मुझे बचपन के बेहतरीन पलों की याद दिलाता है जब मैं अपनी कजिन्स के साथ किसी की शादी में डीजे पर डांस करती थी.’ 


सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं दीपिका
बताते चलें कि, दीपिका काफी समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपने चाहने वालों को खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जहां पर लोग मिलियन्स में उन्हें फॉलो करते हैं. दीपिका छोटे पर्दे के कई और शोज में नजर आ चुकी हैं, जिनमें ‘जिंदगी का हर रंग गुलाल’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘मन की अवाज प्रतिज्ञा’ शामिल है. हालांकि दीपिका सीरियल ‘दिया और बाती हम’ से ही घर-घर में संध्या बींदणी के नाम से फेमस हुईं. यही वजह है कि आज भी लोग उन्हें इसी किरदार से याद करते हैं. इस सीरियल में उन्होंने आईपीएस का रोल निभाया था. मालूम हो कि, दीपिका ने 2 मई 2014 को सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के डायरेक्‍टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और इसके बाद बेटे सोहम को 20 मई 2018 को जन्म दिया था.

यह भी पढ़ें: पायल के वशीकरण वाले खुलासे पर संग्राम सिंह ने किया रिएक्ट, ‘मैंने उसी दिन…’

यह भी पढ़ें: गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच आखिर क्यों हुई लड़ाई, क्या कश्मीरा शाह बनीं मामा-भांजे में कलह की वजह?



image Source

Enable Notifications OK No thanks