ट्विंकल खन्ना ने इस अंदाज में दी डिंपल कपाड़िया को बधाई, कहा- ‘चेहरे से भी खूबसूरत है B’day गर्ल का दिल’


डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) अपना 65वां बर्थडे मना रही हैं. बॉलीवुड की वेट्रेन एक्ट्रेस डिंपल और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के लिए ये दिन बेहद खास है. डिंपल ने अपनी बेटियों की परवरिश बेहद शानदार ढंग से की है. ट्विंकल ने अपनी और बहन रिंकी खन्ना (Rinke Khanna) के साथ मां की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है और प्यार भरे लफ्जों में डिंपल को जन्मदिन की बधाई दी है.

ट्विकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रिंकी खन्ना अपनी मां की गोद में बैठी हैं और ट्विंकल बगल में बैठ कर डिंपल के कंधे से टिककर हंसते हुए नजर आ रही हैं. डिंपल भी बहुत प्यारी लग रही हैं. तस्वीर में ट्विंकल और डिंपल मां-बेटी कम बहनें ज्यादा लग रही हैं.

डिंपल कपाड़िया को ट्विंकल ने दी दिल छू लेने वाली बधाई
ट्विकल खन्ना ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘बर्थडे गर्ल का दिल उनके चेहरे से भी अधिक खूबसूरत है. हैप्पी बर्थडे मॉम’.  ट्विंकल की बात का टिस्का चोपड़ा ने समर्थन किया.

(फोटो साभार: twinklerkhanna/Instagram)

फैंस कह रहे ‘हैप्पी बर्थडे बॉबी’
इस तस्वीर पर एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने ढेर सारे हार्ट इमोजी शेयर कर लिखा ‘सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन की बधाई’ तो वहीं ताहिरा कश्यप ने हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया है. फैंस भी जमकर डिंपल कपाड़िया को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे बॉबी’.

डिंपल-राजेश खन्ना की बेटियां हैं रिंकी-ट्विंकल
डिंपल कपाड़िया ने राज कपूर की फिल्म बॉबी से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर थे. डिंपल ने मात्र 16 साल की उम्र में राजेश खन्ना से शादी कर ली थी. 1974 में बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना का जन्म हुआ तब डिंपल टीनएज में थी. 1977 में दूसरी बेटी रिंकी खन्ना का जन्म हुआ.

ये भी पढ़िए-B’day: आसमानी सफर में जब डिंपल कपाड़िया की राजेश खन्ना से हुई थी मुलाकात, नजर मिलते ही धड़का सुपरस्टार का दिल

पहली फिल्म ‘बॉबी’ से छा गई थीं डिंपल कपाड़िया
राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया जल्द ही अलग-अलग रहने लगे थे. हालांकि दोनों ऑफिशियली कभी सेपरेट नहीं हुए. डिंपल ने ‘काश’, ‘दृष्टि’, ‘लेकिन’, ‘रुदाली’, ‘दिल चाहता है’,’लीला’ जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन आज भी लोग उन्हें फिल्म ‘बॉबी’ के लिए याद करते हैं.

Tags: Dimple kapadia, Rajesh khanna, Twinkle khanna

image Source

Enable Notifications OK No thanks