ट्विंकल खन्ना ने बहन रिंकी के बर्थडे पर दिखाई उनकी 18 साल की बेटी की झलक, रहती हैं 7 समंदर पार


ट्विंकल खन्ना की बहन और राजेश खन्ना-डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना ने आज बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। ट्विंकल खन्ना ने अपनी छोटी बहन बहन रिंकी को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट किया है और एक नोट भी शेयर किया है।

बेटी के साथ पोज देती दिखी रिंकी खन्ना
ट्विंकल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें रिंकी खन्ना अपनी बेटी नाओमिका के साथ पोज़ देती दिख रही हैं। रिंकी की बेटी ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं और दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल कर रही हैं। दोनों के सिर पर फूलों का टियारा नजर आ रहा है, जो स्नैपचैट फिल्टर का कमाल है।


रिंकी खन्ना को जन्मदिन की बधाइयां
इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने रिंकी खन्ना को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं और लिखा है, ‘हैपी बर्थडे टू यू, मे यू ऑलवेज हैव जिमी चूज़, हैप्पी बर्थडे डियर रिंकी, हैपी बर्थडे टू यू।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है- अब जरा इमैजिन करो कि मैं इसे गा रही हूं और अपनी आवाज पर हंस रही हूं। ट्विंकल के इस पोस्ट पर तुरंत सिलेब्रिटीज़ के कॉमेंट आने लगे और उन्होंने भी रिंकी को बर्थडे विश किया।

करीना की फिल्म ‘चमेली’ थी आखिरी फिल्म
बॉबी देओल ने लिखा- हैपी हैपी बर्थडे। टिस्का चोपड़ा ने लिखा- आनेवाला साल शानदार हो रिंकी डार्लिंग। रिंकी खन्ना बॉलिवुड में सफल ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल नहीं हो पाईं। उन्होंने ‘झंकार बीट्स’, ‘मुझे कुछ कहना है’ जैसी कुछ फिल्में की हैं। आखिरी बार वह करीना की फिल्म ‘चमेली’ में नजर आई थीं। इसके बाद से उन्होंने फिल्मों की तरफ मुड़कर नहीं देखा।

साल 2003 ने एक बिजनसमैन से की शादी
बता दें कि रिंकी ने साल 2003 ने एक बिजनसमैन समीर सरन से शादी रचाई और फिर साल 2004 में उन्हें बेटी नाओमिका हुईं। शादी के बाद रिंकी हसबैंड के साथ लंदन में सेटल हो गईं। रिंकी खन्ना शादी के बाद से ही लाइमलाइट से काफी दूर रहने लगी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks